Home Bihar Cricket News, लंबे समय बाद पटना हाई स्कूल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर में शुरू हुआ क्रिकेट,पीएचएस ब्लू 91 रनों से जीती।

लंबे समय बाद पटना हाई स्कूल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर में शुरू हुआ क्रिकेट,पीएचएस ब्लू 91 रनों से जीती।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 24 अक्टूबर: राजधानी के पटना हाई स्कूल के मैदान में पटना हाई स्कूल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर ने कोरोना के कारण लगे लंबे समय से लॉक डाउन के बाद एक बार फिर खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है एव पटना हाई स्कूल क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर द्वारा शनिवार से 25-25 ओवर का सीरीज मैच खेला जा रहा है।

सीरीज के पहले दिन का मुकाबला पीएचएस ब्लू और पीएचएस रेड के बिच खेला गया। जिसमें पीएचएस ब्लू ने पीएचएस रेड को 91 रनों से हराया।
पहले बल्लेबाजी करते हुए पीएचएस ब्लू टीम के अमित कुमार सिंह ने नाबाद शतकीय पारी (114 रनो ) खेली ओहि आदित्य चौधरी ने 25 एव मिहिर कांत ने 13 रनो का योगदान दिया जिससे पीएचएस ब्लू की टीम 25 ओवर में 5 विकेट खो कर 187 रन बनाए।गेंदबाजी करते हुए पीएचएस रेड के प्रेक्षा को 2 एव प्रतिक को 1 विकेट मिला।

188 रनो के जबाब में पीएचएस रेड की टीम 25 ओवर में 6 पर 96 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 91 रनो से गवा दिया।पीएचएस रेड के लिए बल्लेबाजी में उज्जवल राज 27रन, प्रखर श्रीवास्तव 25रन ,पीयूष कुमार सिंह 23रन बनाये ओहि गेंदबाजी करते हुए पीएचएस ब्लू के आदित्य चौधरी को 3 और
अमित कुमार सिंह 2 विकेट प्राप्त हुआ।इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए अमित कुमार सिंह को अंतरराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी रूपक कुमार के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया एवं सभी खिलाड़ियों का उत्साह भी बढ़ाया।

Related Articles

error: Content is protected !!