Home Bihar cricket association News, बीसीए कोषाध्यक्ष ने कहा”अब बीसीए में मनमानी किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी ।देखें

बीसीए कोषाध्यक्ष ने कहा”अब बीसीए में मनमानी किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी ।देखें

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 27 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट में चयन समिति के गठन से लेकर कई मामलों में लगातार मनमानी से नाराज़ बीसीए कोषाध्यक्ष ने एमडीसीए के सचिव मनोज कुमार से बात जीत ,मनोज कुमार ने बताया कि कोषाध्यक्ष काफ़ी नाराज है इस बात को लेकर की लगातार बीसीए में अदेखा एव मनमानी चल रहे है।।

मानोज ने बताया कि ” बिहार क्रिकेट संघ में जारी खेमे बाजी के बीच अध्यक्ष गुट में तथाकथित मनमानी का रंग अब दिखने लगा है । अध्यक्ष खेमा की ओर से बीसीए के मौजूदा सत्र के लिए चयन समिति के गठन को अंतिम रूप देने में अनदेखी किए जाने से नाराज कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ने कहा कि अगर बीसीए के भविष्य की बात करना और खिलाड़ियों के हित में कदम उठाना विरोध है तो लोग समझे कि वे बागी है।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों से बीसीए में निरंतर ऐसी गतिविधि हो रही है जो ना तो नियम सम्मत है और ना तो संविधान के अनुकूल ही। ऐसे कदमों का विरोध करने अथवा जिम्मेदार पदाधिकारियों को सही राह चलने की सलाह उनके द्वारा सदैव दिया जाता रहा है । बावजूद इसके यह कहने अथवा मानने में हिचक नहीं है कि बीसीए में फिलहाल मनमानी का दौर है जहां लोग अपने मन से मनचाहे काम किए जा रहे हैं

। ना तो उसमें सी ओ एम की सहमति है और ना तो आम सभा में लिए गए फैसले के आधार पर ऐसे काम किए जा रहे हैं । फिलहाल चयन समिति के मामले में बीसीए में जो बैठक हो रही है इस के संदर्भ में ना तो उन्हें कोई जानकारी है नहीं उन्हें किसी पदाधिकारी के द्वारा विश्वास में लिया गया है ।

पूर्व में भी चयन समिति के इंटरव्यू के लिए बीसीए एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय शर्मा की अनदेखी भी संविधान के प्रतिकूल कदम था। क्योंकि नियम सम्मत होता की श्री शर्मा इंटरव्यू लेते और चयन समिति के संदर्भ में बीसीए के सी ओ एम को चयनकर्ताओं की सूची सौतें जिस पर एजीएम अथवा सी ओ एम निर्णायक फैसला लेता।

यह भी खबर है कि चयन समिति को लेकर आयोजित बैठक में जिला प्रतिनिधि संजय सिंह की भी अनदेखी की गई है। मतलब साफ है कि बीसीए में चंद लोग अपनी मनमानी को रोजगार बनाने में जुटे हैं जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।बीसीए के हित में जो भी आवश्यक कदम उठाने की जरूरत होगी वे पीछे नहीं हटेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!