खेलबिहार न्यूज़

पटना 28 अक्टूबर: राजधानी के पटना हाईस्कूल मैदान पर आगामी 27 नवंबर से आईसीसेवा निधि क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जायेगा। यह जानकारी आयोजन सचिव सुधीर कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट के संयोजक गौतम कुमार होंगे।

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में पीआरएस22 की ओर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जायेगा। इस टूर्नामेंट में मात्र 8 टीमों को ही प्रवेश दिया जायेगा।उन्होंने बताया कि मैच 20-20 ओवरों का नॉकआउट पद्धति पर खेला जायेगा।

विजेता व उपविजेता टीमों को आकर्षक ट्रॉफी के अलावा व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिये जायेंगे। इस प्रतियोगिता प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का आकर्षक पुरस्कार एम्ब्रुनी ग्रुप की ओर से दिया जायेगा। प्रतियोगिता का फाइनल 3 दिसंबर को खेला जायेगा।

इस प्रतियोगिता में अंडर-16 के पांच खिलाड़ी, अंडर-19 के दो,अंडर-23 के दो और सीनियर के दो खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में होंगे। भाग लेने वाली टीमों के सभी खिलाड़ियों को जन्मप्रमाण पत्र के आधार कार्ड की छायाप्रति फॉर्म के साथ जमा करना होगा। भाग लेने को इच्छुक टीमें कुमार क्लब (पटना हाईस्कूल) में सुधीर कुमार से और मोबाइल नंबर 9708283405 पर संपर्क कर सकते हैं।