Home उत्तराखंडUTTRAKHAND उत्तराखंड ने रणजी मैचों के मेजबानी करने के लिए बीसीसीआई को भेजा प्रस्ताव।

उत्तराखंड ने रणजी मैचों के मेजबानी करने के लिए बीसीसीआई को भेजा प्रस्ताव।

by Khelbihar.com

देहरादून 30 अक्टूबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (CAU ) राज्य में फिर से क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने को तैयार है सीएयू ने बीसीसीआई को रणजी मैचों के एक ग्रुप की मेजबानी का प्रस्ताव भेजा है । सीएयू ने बीसीआई को राज्य के सात मैदान व स्टेडियम की सूची भेजी है ।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने एक जनवरी से देश में घरेलू सत्र शुरू होने की घोषणा की है । इसे देखते हुए सीएयू ने बायो बबल परिवेश में पुरुष और महिला सीनियर टीम के कैंप शुरू कर दिए हैं ।

सीएयू के अंतरिम सीईओ अमन सिंह ने बताया कि बीसीसीआई औरएमएचए से मिली एसओपी के अनुसार सभी जरूरी प्रोटोकॉल और सुरक्षा उपाय अपनाते हुए क्रिकेट कैंप शुरू कर दिए गए हैं । सीनियर टीमों के अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी और कसिगा स्कूल में शिविर चल रहे हैं ।

सीएयू ने बीसीसीआई को अपने पास मौजूद ग्राउंड , स्टेडियम की सूची भेजी है । ताकि मैचों की मेजबानी मिलने में कोई परेशानी न हो । वहीं सीएयू सचिव महिम वर्मा ने कहा कि उत्तराखंड में बायो बबल परिवेश में कैम्प लगाए गए हैं और अब हम बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट की मेजबानी की तैयारी कर रहे हैं । इसके लिए बीसीसीआई को प्रस्ताव भी भेजा गया है ।

सूची में मैदान

• अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी • रायपुर क्रिकेट स्टेडियम • तनुष क्रिकेट अकादमी कासिगा इंटरनेशनल स्कूल दून क्रिकेट ग्राउंड • सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल • जीएसआर क्रिकेट मैदान , देहरादून • हाईलैंडर्स क्रिकेट एकेडमी , काशीपुर

Related Articles

error: Content is protected !!