खेलबिहार न्यूज़

पटना 31 अक्टूबर: राजधानी पटना की हुनहार बिहार महिला अंडर-19 एवं अंडर-23 क्रिकेट खिलाड़ी यशिता सिंह को अगले 1 साल के लिए यूके स्पोर्ट्स ने स्पॉन्सर किया है।।

यशिता सिंह सिर्फ 14 साल की है और बिहार महिला अंडर-19 और अंडर-23 टीम से खेलती है।बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट में पिछले सीजन यशिता ने शानदार प्रदर्शन किया था . यशिता सिंह बीसीसीआई के पिछले सीजन के अंडर-19 महिला टूर्नामेंट में ऑल-इंडिया में टॉप 10 स्कोरर है।

यशिता सिंह क्रिकेट किट बैग के साथ

यशिता सिंह के पिता शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया है कि यशिता पिछले साल से ही क्रिकेट खेलना शुरू की थी और अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बिहार अंडर-19 और अंडर-23 टीम भी चयन हो गया उन्होंने बताया कि यशिता इससे पहले लॉन टेनिस से जुड़ी हुई थी लेकिन पहले यह लॉन टेनिस खेला करती थी।

यूके स्पोर्ट्स के सीईओ मनन दत्ता ने बताया कि बिहार अंडर-19 टीम की खिलाड़ी यशिता सिंह को अगले एक साल तक के लिए स्पॉन्सर किया गया है . उन्होंने कहा यशिता को यूके स्पोर्ट्स की ओर से फुल किट बैग दिया गया है तथा यशिता एक बेहतरीन खिलाड़ी है उसका भविष्य क्रिकेट में उज्ज्वल है । यूके स्पोर्ट्स ऐसे ही हुनहार खिलाड़ियो भविष्य में स्पॉन्सर करते रहेगा।।