Home IPL बेंगलुरु के लगातार तीसरी हार के बाद डिविलियर्स का बड़ा बयान, देखें

बेंगलुरु के लगातार तीसरी हार के बाद डिविलियर्स का बड़ा बयान, देखें

by Khelbihar.com

दुबई 1 नवंबर : शारजाह में खेले गए आईपीएल 2020 के 52वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 विकेट से मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए. 

जवाब में हैदराबाद की टीम ने 14.1 ओवर में 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. एबी डिविलियर्स ने इस मैच में 24 रनों की पारी खेली. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराना होगा.

मैच के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा कि लगातार तीन मैच हारना एक खतरनाक एहसास है, आप ऐसा बिलकुल नहीं चाहते. लेकिन इस खेल की प्रवृति ऐसी है कि कुछ भी हो सकता है. अगर आप लगातार तीन मैच हारते हैं तो लगातार तीन मैच जीत भी सकते हैं. दिल्ली के खिलाफ बड़ा मुकाबला है और बेस्ट क्रिकेट खेलेंगे.

नौ मैच जीतकर मुंबई इंडियंस शीर्ष पर है. वहीं दूसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है. तीसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स है. बैंगलोर और दिल्ली दोनों सात-सात मैच जीते हैं लेकिन नेट रन रेट के आधार पर बैंगलोर दूसरे नंबर पर है. दिल्ली और बैंगलोर मुकाबले में जो टीम मैच जीतेगी वह आसानी से प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. हारने वाली टीम को अन्य मैचों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा.

Related Articles

error: Content is protected !!