Home झारखण्डJHARKHAND जामताड़ा जिला क्रिकेट संघ की एजीएम सम्पन्न,सीनियर डिविजन लीग एवं JPL दिसंबर माह में होगा शुरू।

जामताड़ा जिला क्रिकेट संघ की एजीएम सम्पन्न,सीनियर डिविजन लीग एवं JPL दिसंबर माह में होगा शुरू।

by Khelbihar.com

जामताड़ा(झारखंड)2 नवंबर: बीते रविवार 1 नवंबर को जामताड़ा जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक (AGM) निगम कृष्ण सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय रीगल होटल में संपन्न हुई।

इस आम बैठक में कुल 5 बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई एवं आवश्यक निर्णय भी किए गए। जिला क्रिकेट संघ के एजीएम में बीसीसीआई के पूर्व सचिव एवं झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष , पूर्व आईपीएस अमिताभ चौधरी जी को बधाई देते हुए शुरू हुई इस बैठक में आगामी दिसंबर माह में सीनियर डिवीजन लीग शुरू करने की तिथि एव रजिस्ट्रेशन की तिथि जारी की गई,

इसके अलावे जामताड़ा प्रीमियर लीग की तिथि की भी घोषणा कर दी गई है।जिला क्रिकेट संघ में विकास को लेकर भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गई है।।

इन 5 विन्दुओं पर चर्चा किया गया है विस्तार से पढ़े:-

  1. अमिताभ चौधरी सर जेपीएससी के चेयरमैन बनने पर बधाई दी गई जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई के पूर्व सचिव झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं आईपीएस अधिकारी अमिताभ सर को जेपी एससी के चेयरमैन बनाए जाने पर खुशी व्यक्त की गई एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री निगम कृष्ण सिंह और सचिव युगेश कुमार सिंह ने कहा कि अमिताभ सर की नियुक्ति कर राज्यपाल और राज्य सरकार ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है उन्होंने योग्य एवं इमानदार पदाधिकारी रहे एक स्वच्छ छवि के व्यक्ति को इस पद पर नियुक्त किया है तथा झारखंड के युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे और जेपीएससी एक नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा जिस प्रकार झारखंड के खिलाड़ी अमिताभ सर के मार्गदर्शन में युवा खिलाड़ी क्रिकेट में अंतरराष्ट्रीय पहचान बनाए हुए हैं ।
  2. पिछले वर्ष के आयोजित मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी अरमान अंसारी और ओम सिंह को अध्यक्ष महोदय द्वारा ट्राफी एवं राशि देकर सम्मानित किया गया ।
  3. इस सत्र में होने वाले मैचों के लिए तिथि निर्धारित की गई जिसमें सीनियर लीग का उद्धघाटन दिनाक 5.12. 2020 को होगा रजिस्ट्रेशन की तिथि 25 .11.20 से 29 .11.20 तक होगी इन अवधि के बीच में जिन टीमों का रजिस्ट्रेशन होगा वही टीम में सीनियर लीग में खेलेंगे साथ ही दिनांक 25.11. 20से 29 . 11.20 तक सभी खिलाड़ियों के लिए एक कैंप आयोजित किया गया है ।

जामताड़ा प्रीमियर लीग (JPL) दिनांक 25. 12. 2020 को आयोजित होगी स्कूल लीग जो 3 जनवरी 2021 से प्रारंभ होगा।।

  1. इस वर्ष ऑडिट संबंधी कार्य जामताड़ा के चार्टर एकाउंटेंट द्वारा कराया जाएगा ।
  2. अध्यक्ष महोदय की अनुमति के बाद कुछ अनेक बिंदुओं पर भी चर्चा की गई क्रिकेट के उत्थान हेतु एक टन का रोलर नया खरीदा जाएगा जिससे अच्छे पीच का निर्माण हो सके।

इसके बाद बैठक समाप्ति की घोषणा की गई इस बैठक में क्रिकेट संघ के पदाधिकारी और सदस्य कुणाल सिंह, उज्जवल भोक्ता, रविंद्र झा, राज किशोर सिंह, अरिजीत चौबे ,मनीष नरनोलिया ,अमित नरनोलिया , अनिकेत शर्मा, नवनीत शर्मा, सत्य प्रकाश ,कात्यायन तरुण दास ,संजय दास, शुभाशीष मंडल ,विक्रम शर्मा अमित सिंह आदि मौजूद थे।।

Related Articles

error: Content is protected !!