Home Bihar Cricket News, लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज में टीम शिवपूनम ने 1-0 की बढ़त बनाई।

लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज में टीम शिवपूनम ने 1-0 की बढ़त बनाई।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

भागलपुर 4 नवंबर: बुधवार को भागलपुर जिले के टीएनबी स्टेडियम में अन्डर-16 वर्ग के दो टीमों के बीच 3 मैचों के एक सीरिज की शुरुआत हुई। टीएस कमिटी के मेजबानी मे नारायणपुर की साईं क्रिकेट क्लब और शिवपूनम जूनियर्स बीच यह मुकाबला खेला गया।

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नारायणपुर ने निर्धारित 20 ओवर तक खेलते हुए 9 विकेट खोकर 102 रनों का स्कोर बनाया। टीम के लिए छोटू कु० ने 29 व अभिषेक ने 20 रनों का योगदान दिया। शिवपूनम के गेंदबाज विशाल ने अपने 4 ओवरों की गेंदबाजी में 20 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। वहीं अन्य गेंदबाजों में से प्रिंस कुमार को 2 विकेट मिला।


जीत के लिए मिले 103 रनों के लक्ष्य को टीम शिवपूनम ने 2 विकेट खोकर ही 17वें ओवर में हासिल कर लिया। टीमों के लिए बरूण व नीरज सिंह ने अच्छी बल्लेबाजी की। इन खिलाड़ियों के बीच शानदार साझेदारी हुई, दोनों ने 40-40 रनों का बराबर योगदान दिया। अंत में शिवपूनम ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर सीरिज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

वैश्विक महामारी के कारण लगे लंबे लाॅकडाउन के बाद इन खिलाड़ियों के लिए यह पहला मुकाबला था। दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के हाव-भाव में एक गजब की हरियाली थी कि मानों जैसे क्रिकेट के नन्हें पौधों को अरसे बाद पानी नसीब हुआ हो।आयोजन कमिटी के शुभम कुमार ने बताया कि इस सीरिज का दूसरा मैच गुरूवार को दिन के पहली पाली मे खेला जाऐगा।

Related Articles

error: Content is protected !!