खेलबिहार न्यूज़

भागलपुर 6 नवंबर: शहर के टीएनबी स्टेडियम मे चल रहे अन्डर-16 वर्ग के “लिटिल मास्टर्स क्रिकेट सीरिज” मे गुरूवार को दूसरे मैच में शिवपूनम जूनियर्स ने अपनी जीत दर्ज की क्रिकेट क्लब- नारायणपुर के कप्तान ने टाॅस जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 20 ओवरों में ऑलआऊट होने से पहले 85 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए प्रिंस ने 21, सलमान ने 19 व रवि ने 15 रन बनाएं।शिवपूनम के गेंदबाजों में से विशाल ने 2, सैफ, प्रिंस कु•, बरूण व सचिन ने 1-1 विकेट आपस में बांटे।

86 रनों के लक्ष्य को भेदने उतरी शिवपूनम की टीम 16वें ओवर में 5 विकेट खोकर कामयाब हुई। टीम के ओर से रवि ने 29, नीरज ने 18 व शुभम ने 15 रनों का योगदान दिया।नारायणपुर के चाइनामैन गेंदबाज आयुष ने 2 ओवरों के गेंदबाजी में 1 मेडन सहित सिर्फ 2 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाए। टीम के अन्य गेंदबाज हरि ने 4 ओवरों में 17 रन देकर 2 व छोटू ने 11 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

सीरिज के इस दूसरे मैच में दर्शकों ने दोनों ही टीमों की काफी सराहना की। खासकर नारायणपुर के चाइनामैन गेंदबाज आयुष ने अपने खास हुनर से सबको प्रभावित किया। गेंदबाजी करने की उनकी शैली पर सबका ध्यान केंद्रित रहा।आयोजन कमिटी के शुभम कु• ने बताया कि अगला और आखिरी मुकाबला शनिवार को सुबह 10 बजे से खेला जाऐगा।