Home Uncategorized पटना जिला क्रिकेट लीग में क्लब रजिस्ट्रेशन के लिए कुल 51 क्लबों ने लिया अपना फॉर्म।

पटना जिला क्रिकेट लीग में क्लब रजिस्ट्रेशन के लिए कुल 51 क्लबों ने लिया अपना फॉर्म।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह से शुरू होने वाली पटना जिला सीनियर व जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग (सत्र 2020-21) के लिए क्लब रजिस्ट्रेशन फॉर्म का वितरण स्थानीय रेड कारपेट स्कूल राजेंद्रनगर में किया गया।

यह जानकारी देते हुए पटना जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पहले दिन कुल 51 क्लबों के पदाधिकारी या उनके प्रतिनिधि फार्म ले गए। उन्होंने बताया कि इसमें जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग खेलने वाले 34 और सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग खेलने वाले 17 क्लब शामिल हैं। फॉर्म का वितरण रविवार (8 नवंबर, 2020) को भी दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया जायेगा।


उन्होंने बताया कि फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 28 व 29 नवंबर, 2020 निर्धारित की गई है। उन्होंने कहा कि सभी क्लबों के अध्यक्ष व सचिव से आग्रह है कि फॉर्म जमा करने के समय साथ में सभी खिलाड़ियों के आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र की छाया प्रति जरूर संलग्न करें।उन्होंने कहा कि इस सत्र में लीग के मैचों का आयोजन राजधानी के पांच ग्राउंडों पर कराया जायेगा। फॉर्म जमा होने के बाद कार्यक्रम घोषित किये जायेंगे।’

Related Articles

error: Content is protected !!