Home IPL आरसीबी के कोच ने बताया क्यों आईपीएल से बाहर हुई विराट के टीम।।

आरसीबी के कोच ने बताया क्यों आईपीएल से बाहर हुई विराट के टीम।।

by Khelbihar.com

अबु धाबी 7 अक्टूबर: आरसीबी ने अपने कोचिंग स्टाफ में कई बदलाव किए थे, पर टीम की किस्मत में कोई बदलाव नहीं हुआ. आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने बल्लेबाजों को खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

साइमन कैटिच ने स्वीकार किया है कि 10वें मैच के बाद उनके बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसके कारण उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग के प्ले आफ से बाहर हो गई. कैटिच ने कहा, ”हमें लगता है कि अंतिम चार मुकाबलों से पहले, 10वें मैच तक हम सही राह पर थे. प्रदर्शन को देखें तो शायद बल्ले से हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए और टूर्नामेंट में काफी अच्छी शुरुआत के बाद इस विभाग में हम पिछड़ गए

कैटिच ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को पूरा श्रेय दिया जिन्होंने उनकी टीम को कम स्कोर पर रोका. उन्होंने कहा, ”सनराइजर्स को श्रेय जाता है, उन्होंने हमें काफी अच्छी तरह रोका और इसके बाद हम पीछा ही करते रहे. हमारा मानना था अगर हम 150 रन बनाते हैं तो टीम में दो लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और एडम जंपा के साथ हमारे पास मौका हो सकता था.”

एलिमिनेटर में कप्तान विराट कोहली ने पारी का आगाज किया और कैटिच से पूछा गया कि क्या संयोजन में काफी अधिक बदलाव के कारण टीम को नुकसान हुए तो उन्होंने कहा, ”देखिये काफी बदलाव नहीं हुए, आरोन फिंच को 11वें मैच तक बाहर नहीं किया गया. तय संयोजन की बात करें तो पहले 10 मैचों में हमने ऐसा किया लेकिन दुर्भाग्य से फिंच उम्मीद के मुताबिक रन नहीं बना पाया.”कैटिच ने युवा देवदत्त पड्डिकल की भी जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने पहले आईपीएल सत्र में लगभग 500 रन बनाए.

Related Articles

error: Content is protected !!