पौड़ी 7 नवंबर : इस कोरोना काल मे भी अपने राज्य में क्रिकेट को बढ़ावा दे रहे बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष एव क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा की प्रसंसा राज्य में होने लगी है जिस तरह से कोरोना काल मे भी राज्य के खिलाड़ियो के ट्रायल लेकर कैम्प लगवाया गया उससे उत्तराखंड के खेल प्रेमी काफी खुश है।।

क्रिकेट फेडरेशन ऑफ पौड़ी के सचिव प्रेम सिंह नेगी ने खेलमीडिया से बात -चीत के दौरान उत्तराखंड के सचिव की काफ़ी तारीफ करते हुए कहा है कि “क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम बर्मा द्वारा इस कोरोना काल में खेल गतिविधियों को शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए ट्रायल आयोजित किये जा रहे है जो क्रिकेट के लिए एक अच्छी पहल है॥

और इस सीजन मे सबसे अच्छा ट्रायल मे यह हो रहा कि लास्ट राउंड से पहले मैच खिलाकर खिलाड़ी का सलेक्शन हो रहा है और आगे चलकर सभी वर्ग की जिला लीग होने से भी हमारे उत्तराखंड को बेहतरीन खिलाड़ी मिलेगे यह उत्तराखंड क्रिकेट के लिए अच्छे संकेत है।।

आने वाले कुछ सालो मे उत्तराखंड की टीम चैम्पियन होकर यहा के खिलाड़ी अपने राज्य व देश का नाम रोशन करेगे। (सीएयू) के सचिव महिम बर्मा द्वारा क्रिकेट के लिए सही निर्णय लिए जा रहे है व उत्तराखंड मे महिला क्रिकेट को बढाव देने के लिए सभी जिला एसोसिएशनो को निर्देशित किया गया है बेटियाँ बचाओ बेटिया खिलाओ ।।

पहाड़ी जिलो मे क्रिकेट ग्राउंड बनाने के लिए भी सभी जिलो से इस बिषय मे बात चल रही है व उत्तराखंड के हैड कोच वसीम जाफर जैसे दिग्गज को लाना भी सराहनीय व सोभाग्य की बात है हमारे उत्तराखंड के लिए महिम बर्मा द्वारा आगे भी क्रिकेट हित के लिए कई अच्छे निर्णय देखने को मिलेगे।।

आपको बता दे कि क्रिकेट फेडरेशन ऑफ पौड़ी भी अपने ओर से उत्तराखंड अंडर-19 चैंपियन ट्रॉफी हालही में सम्पन्न करबाया है जिसमे सीएयू सचिव फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। क्रिकेट फेडरेशन ऑफ पौड़ी भी उत्तराखंड में क्रिकेट के बढ़ावे के लिए खिलाड़ियो को नए-नए अवसर प्रदान कर रही है ।जल्दी ही अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट भी करबाने की योजना भी बनाई जा रही है।।