Home Bihar जिग जैग क्रिकेट एकेडमी के नवनिर्मित विकेट का किया गया उद्घाटन।

जिग जैग क्रिकेट एकेडमी के नवनिर्मित विकेट का किया गया उद्घाटन।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

बक्सर 15 नवंबर: बक्सर जिले के प्रतिष्ठित क्रिकेट प्रशिक्षण एकेडमी”जिग जैग क्रिकेट एकेडमी”ने स्थानीय किला मैदान में दो सीमेंटेड विकेट का निर्माण कराया है जिसका विधिवत उद्घाटन जिला क्रिकेट संघ के सचिव दुर्गा प्रसाद वर्मा, कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय तथा संयुक्त सचिव फसीह आलम ने संयुक्त रूप से किया।


जिग जैग क्रिकेट एकेडमी के संचालक जिले के वरिष्ठ खिलाड़ी पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि जिले में क्रिकेट खिलाड़ियों को बेहतर प्रशिक्षण एवं नियमित अभ्यास के लिए सीमेंटेड पीच की सख्त जरूरत थी, जिसके लिए मैं बहुत दिनों से प्रयासरत था।

आज दीपावली के शुभ अवसर पर मैंने इस कार्य को संपन्न कर लिया। इससे मेरे एकेडमी के खिलाड़ी काफी प्रसन्न एवं उत्साहित है बहुत जल्द ही एक टर्फ विकेट का भी निर्माण कराया जाएगा। खिलाड़ियों को बेहतर प्रशिक्षण देने के लिए मैं संकल्पित हूं।

उन्होंने आगे कहा” मैं बिहार क्रिकेट संघ के प्रशिक्षित कोच के भी संपर्क में हूं। उन लोगों ने मुझे हर संभव सहयोग देने का वचन भी दिया है।मेरी हार्दिक इच्छा है कि हमारे जिले के क्रिकेट खिलाड़ी शारीरिक मानसिक एवं तकनीकी रूप से प्रशिक्षित होकर बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित घरेलू प्रतियोगिता में भाग ले और बेहतर खेल का प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन करें।

उक्त अवसर पर कई क्रिकेट क्लब के पदाधिकारी भी उपस्थित थे। जिसमें मुख्य रुप से विद्या भूषण चौबे,अखिलेश उपाध्याय और फरह अंसारी वरिष्ठ खिलाड़ी दीपक कुमार दुबे,विशाल राठौर, रोहित कुमार शर्मा,शमीम अंसारी अमित सिंह,राजेश यादव तथा बहुत सारे खिलाड़ी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!