खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 नवंबर : कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तारकिशोर प्रसाद के भाजपा विधानमंडल दल के नेता चुने जाने पर बिहार क्रिकेट संघ ने खुशी जताई है तथा कहा कि तारकिशोर परसाद के उपमुख्यमंत्री बनने से निश्चित ही बिहार क्रिकेट का भला होगा एव अन्य खेलों में भी तेजी आएगी।।

बीसीए प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि तारकिशोर प्रसाद लंबे समय से क्रिकेट से जुड़े है और खेलों के प्रति इनका झुकाव भी है।तारकिशोर प्रसाद कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और क्रिकेट के प्रति भी इनका स्नेह है।

श्री मिश्र ने आगे कहा कि” तारकिशोर प्रसाद के उपमुख्यमंत्री बनने से निश्चित ही बिहार क्रिकेट का भला तो होगा ही साथ ही बिहार में अन्य खेलो को भी प्रमुखता से आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे क्योंकि तारकिशोर खुद खेल से जुड़े हुए व्यक्ति है।

कटिहार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तारकिशोर प्रसाद के उपमुख्यमंत्री चुने जाने पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह , कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद , कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघो के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह सहित बीसीए के सभी पदाधिकारियों एवं बीसीए से जुड़े सभी जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने तारकिशोर प्रसाद को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।