दिल्ली 18 नवंबर: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को खत्म हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है. लेकिन इस साल उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चर्चा का विषय बनी हुई है.

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खराब प्रदर्शन की वजह से निशाने पर हैं. 2021 की नीलामी से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सीएसके को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए.आकाश चोपड़ा सीएसके द्वारा धोनी को रिटेन किए जाने के हक में नहीं है. अगर चेन्नई सुपर किंग्स धोनी को अगले सीजन के लिए रिटेन करती है तो उसे 15 करोड़ रुपये की कीमत चुकानी होगी.

चोपड़ा ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप धोनी की टीम में ना रखें. वह अगला आईपीएल खेलेंगे और अगर आप उन्हें रिटेन करते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपये अदा करने होंगे.”

आकाश चोपड़ा धोनी को राइट टू मैच कार्ड के जरिए टीम में वापस लाने का विकल्प सुझा रहे हैं. उन्होंने कहा, “अगर धोनी रुकते हैं और वह महज 2021 आईपीएल खेलते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपये 2022 सीजन में वापस मिलेंगे, लेकिन तब आप उस पैसे का क्या करेंगे? बड़ी नीलामी का यही फायदा है. चेन्नई राइट टू मैच कार्ड के जरिए उन्हें वापस टीम में ला सकते है.”