मुंबई 21 नवंबर: इंडियन क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा की चोट विवाद का मुद्दा बनी हुई है.

रोहित शर्मा को पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी, लेकिन बाद में उन्हें टेस्ट टीम के लिए चुना गया. रोहित शर्मा ने पहली बार अपनी चोट पर चुप्पी तोड़ते हुए हुए कहा है कि यह कोई गंभीर मुद्दा नहीं है.

रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी अब पूरी तरह से ठीक है. उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता क्या चल रहा है और लोग किस बारे में बात कर रहे हैं. हम लगातार बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के संपर्क में बना हुआ हूं.”

रोहित शर्मा ने आईपीएल फाइनल में 50 गेंद में 68 रन की पारी खेली. रोहित शर्मा फिलहाल ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचे हैं और वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं.

रोहित ने कहा, ”मैंने मुंबई इंडियंस से कहा था कि यह शॉर्ट फॉर्मेट है और मैं फील्डिंग कर सकता हूं. मैं उस स्थिति को पूरी तरह से संभालने में कामयाब रहा और अब जो भी जरूरत होगी वह मैं करने के लिए तैयार हूं.”

लिमिटिड ओवर के उपकप्तान ने आगे कहा, ”हैमस्ट्रिंग इंजरी पूरी तरह से ठीक है. मैं पूरी तरह से ठीक होने पर काम कर रहा हूं. चूंकि मुझे टेस्ट क्रिकेट खेलना है इसलिए मैं कोई कमी नहीं रहने देना चाहता और यह एक वजह है कि फिलहाल में एनसीए में प्रैक्टिस कर रहा हूं.”

रोहित शर्मा ने कहा कि वह 10 दिन के अंदर अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबर गए थे. उन्होंने कहा, ”मैंने साफ कर दिया था कि अगर मैं ठीक नहीं हूं तो प्लेऑफ नहीं खेल पाउंगा. लेकिन मैं ठीक हो गया था इसलिए मैंने प्लेऑफ और फाइनल में हिस्सा लिया.”

बता दें कि रोहित शर्मा की चोट पर विवाद तब बढ़ गया था जब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन्हें 70 फीसदी ही फिट बताया. हालांकि उम्मीद की जा रही है 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले तक रोहित शर्मा अपनी पुरानी फिटनेस हासिल कर लेंगे.