Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET पिता के निधन के बाद राष्ट्रीय कर्तव्य’के लिए स्वदेश नही लौटे मो.सिराज।

पिता के निधन के बाद राष्ट्रीय कर्तव्य’के लिए स्वदेश नही लौटे मो.सिराज।

by Khelbihar.com

कोलकाता 22 नवंबर: भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने शनिवार को कहा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को पिता के निधन के बाद शोक में डूबे परिवार के साथ होने के लिए भारत लौटने का विकल्प दिया गया था, लेकिन उन्होंने ‘राष्ट्रीय कर्तव्य’ के कारण ऑस्ट्रेलिया में रुके रहने का फैसला किया. इस फैसले को पूरा देश सही बीसीसीआई के अध्यक्ष ने भी सरााहा है।

सिराज के पिता मोहम्मद गौस 53 साल के थे और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे. बीसीसीआई से जारी विज्ञप्ति में शाह ने कहा, ‘बीसीसीआई ने सिराज के साथ एक चर्चा की और दुख की इस घड़ी में उन्हें अपने परिवार के साथ होने के लिए भारत आने का विकल्प दिया गया.’ 

उन्होंने कहा, ‘इस तेज गेंदबाज ने भारतीय दल के साथ बने रहने और अपने राष्ट्रीय कर्तव्यों को निभाने का फैसला किया है. बीसीसीआई उनके दुख को साझा करता है और इस बेहद चुनौतीपूर्ण समय में सिराज का समर्थन करेगा.

बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने त्रासदी की इस घड़ी में जीवटता और मजबूत मानसिकता दिखाने के लिए हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज की सराहना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मोहम्मद सिराज को इस परिस्थिति का सामना करने के लिए मजबूती मिले. मैं इस दौरे पर उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं. जबर्दस्त जीवटता.

Related Articles

error: Content is protected !!