Home Bihar जहानाबाद क्रिकेट लीग: सुभम और दीपू के नाबाद अर्दशातक से एफआईसीसी7 विकेट से विजयी।

जहानाबाद क्रिकेट लीग: सुभम और दीपू के नाबाद अर्दशातक से एफआईसीसी7 विकेट से विजयी।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 23 नवंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का सोमवार को दूसरा मैच एफआई सीसी और एमआरएफ काको के बीच में खेला गया. जिसमे एफआई सीसी की टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

टॉस जीतकर एमआरएफ काको की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 34 ओवर में सभी विकेट खोकर 225 रन बनाए जिसमे सोनू ने शानदार अर्दश्तकीय पारी 50रन, इरशाद ने 45 और पीयूष नन्दन ने 40 रन बनाए वही दूसरी तरफ गेंदबाजी करते हुए एफआई सीसी के विशाल ने 4 और नदीम ने 2 विकेट चटकाए।

226 रनों के जवाब उतरी एफआई सीसी की टीम ने 29.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया । एफआई सीसी के शुभम ने शानदार बल्लेबाजी कर नमूना दिखाया और नाबाद अर्दश्तकीय पारी 77* रनों की खेली एवं दीपू ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद अर्दश्तकीय पारी 64 रनों की खेल मैच को अपने कब्जे में कर लिया।एमआरएफ कोको टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए इरशाद ,नदीम और साहिल को 1-1 विकेट मिला।

इस लीग में शानदार प्रदर्शन के लिए शुभम को जिला क्रिकेट संघ के सयुंक्त सचिव श्री कासिफ रजा ने मै न ऑफ द मैच दिया से पुरष्कृत किया। अंपायर की भूमिका में मो. सहजांद खान और हरेंद्र कुमार थे और स्कोरर आयुष रंजन थे।

कल का मैच आरएस सीसी हुलासगंज और एसएससीसी ऐनवां के बीच में जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!