Home Bihar नालंदा प्रीमियर लीग:सिद्धार्थ एवं सुभम के तेज़ शतक से अम्बेर सीसी विजयी।

नालंदा प्रीमियर लीग:सिद्धार्थ एवं सुभम के तेज़ शतक से अम्बेर सीसी विजयी।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नालंदा 24 नवंबर : स्थानीय मैदान में खेले जा रहे है नालंदा प्रीमियर लीग कर पांचवे मुकाबले में दो शतकीय पारी देखने को मिला खास बात यह रही कि इस लीग में अबतक किसी ने भी शतक नही जड़ा था और आज एक ही दिन में एक ही टीम के दो खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया।

एनपीएल का 5वां मुकाबला अम्बेर क्रिकेट क्लब और नालंदा वॉरियर्स के बीच खेला और इस एकतरफा मुकाबला मुकाबले में अम्बेर क्रिकेट क्लब ने नालंदा वॉरियर्स को 212 रनों के विशाल अन्तर से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अम्बेर सीसी के सिद्धार्थ कुमार एंव सुभम कुमार के धुंआधार और ताबडतोड बल्लेबाजी के कारण 20 ओवर में 3 विकेट खो कर 286 रनों के विशाल स्कोर बना दिया इसमे सिद्धार्थ ने 22 चौके और 2 छक्के की मदद से 116 रन एव शुभम ने 12 चौके और 7 छक्के के मदद नाबाद 102 रनों केई शतकीय पारी खेला।

287 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी नालंदा वारियर्स की टीम सिर्फ 74 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई ।आज का दिन नालंदा वारियर्स के लिए बहुत ख़राब प्रदर्शन बाला रहा।नालंदा के कोई भी बल्लेबाज नही तो रन बना सके और न ही गेंदबाजी में अम्बेर के खिलाड़ियों को रन बनाने से रोक सके।।

Related Articles

error: Content is protected !!