खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 25 नवंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के चौथे मुकाबले में जहानाबाद सेंट्रल ने पटेल इलेवन को 7 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर जहानाबाद सेंट्रल ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए पटेल इलेवन ने 30 ओवर में सभी विकेट खोकर 164 रन ही बना सकी जिसमे निशांत ने 40, विकाश ने 33 और सुयश ने 24 रन बनाए।वहीं जहानाबाद सेंट्रल के तरफ से निशांत कुमार ने घातक गेंदबाजी की और अकेले 5 विकेट झटके, अमित ने 3 और आयुष पटेल ने 2 विकेट चटकाए।

165 रनों के जबाब में उतरी जहानाबाद सेंट्रल की टीम ने मात्र 18.2 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमे रवि रंजन ने शानदार अर्दशातक 62 रन, अभिराज 40 और कृष्णा ने नाबाद 23 रन बनाए।

निशांत कुमार को जिला क्रिकेट लीग के आयोजन समिति के सदस्य श्री रितेश रंजन ने मैन ऑफ द मैच से पुरुष्कृत किया। मैच के दौरान बिहार क्रिकेट संघ के मीडिया कमेटी के संयोजक श्री कृष्णा पटेल, बिहार क्रिकेट संघ के सलाहकार और अरवल जिले के पूर्व सचिव श्री डी बी पटवर्धन उपस्थित थे।

इस मौके पर उपस्थित दोनो अतिथियों ने जिला लीग खेल रहे खिलाडियों का मनोबल बढ़ाया और खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य कि सभकमनाएं भी दी ।जहानाबाद जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का अगला मैच यंग ब्वायज जहानाबाद और F I C C के बीच जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।