Home Bihar मोइनुल हक़ स्टेडियम पटना में होगा सी.सी.एल स्पॉन्सरशिप ट्रायल, रजिस्ट्रेशन शुरू।

मोइनुल हक़ स्टेडियम पटना में होगा सी.सी.एल स्पॉन्सरशिप ट्रायल, रजिस्ट्रेशन शुरू।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 28 नवंबर: आगमी 10 दिसंबर को सी.सी.एल स्पॉन्सरशिप का ट्रायल राजधानी पटना के मोइनुल हक़ स्टेडियम में होने जा रही है ।बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियो को क्रिकेट में पहचान बनाने के लिए सी.सी.एल दे रहा है सुनहरा मौका साथ ही टॉप-10 खिलाड़ियों को तीन साल तक फ्री एकेडमी स्पॉन्सरशिप एव रहने की भी व्यवस्था दे रही है और टॉप-3 खिलाड़ियों को 50,000 रूपये की नगद प्राइज भी दिया जाएगा।।

रजिस्ट्रेशन कैसे और कहा होगा?

रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल न. 09155265000, 09155264000 पर संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करा सकते है या सीसीएल के ऑफ्फिसियल वेबसाइट www.ccldelhi.com पर भी जाकर कर सकते है इसके अलावा खिलाड़ी ट्रायल के समय स्टेडियम में भी अपना रजिस्ट्रेशन करबा सकते है। वही महिला खिलाड़ियों का फ्री रजिस्ट्रेशन होगा तथा ट्रायल दे सकती है।।

सी.सी.एल के निर्देशक रौशन कुमार सिंह ने बताया कि सीसीएल का ट्रायल बिहार के मोइनुल हक स्टेडियम पटना में 10 दिसम्बर को होने जा रही है इस ट्रायल में अंडर-14,अंडर-16,अंडर-19 और अंडर-23 के महिला एवं पुरुष खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।

श्री रौशन कुमार सिंह ने आगे बताया कि ट्रायल में महिला खिलाड़ियों से रजिस्ट्रेशन का कोई भी फीस नही लिया जाएगा महिला खिलाड़ी ट्रायल फ्री में दे सकती है , महिला खिलाड़ी अपना रजिस्ट्रेशन ग्राउंड में ट्रायल के समय भी करा सकती है।

साथ ही सीसीएल दिल्ली की एकेडमी में महिला खिलाड़ियों को फ़्री कोचिंग दी जाती है अतः कोई भी महिला खिलाड़ी क्रिकेट सीखना चाहती है तो यूजीसी क्रिकेट एकेडमी में फ्री एडमिशन लेकर सिख सकती है जिसके कोई भी फीस नही देना होगा।

निर्देशक रौशन कुमार सिंह ने आगे बताया कि इस ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों को सीसीएल लीग मैच खेलने का मौका मिलेगा जिसमे सभी टीमों के साथ बीसीसीआई लेवल के कोच होंगे।लीग के फाइनल मुकाबले के बाद टॉप-10 खिलाड़ियो को तमिलनाडु टूर के लिए ले जाया जाएगा.

Related Articles

error: Content is protected !!