Home Bihar जहानाबाद लीग :रानू कुमार के नाबाद शतक से ऋषि इलेवन 6 विकेट से विजयी।

जहानाबाद लीग :रानू कुमार के नाबाद शतक से ऋषि इलेवन 6 विकेट से विजयी।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 28 नवंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के सातवे लीग मैच में ऋषि इलेवन ने एफआईसीसी जहानाबद को 6 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एफआईसीसी ने 35 ओवरों में 203 रन का स्कोर बनाया जिसमे शुभम समदर्शी 60, दीपू 32 ,प्रिंस ने 19 और राहुल ने 17 रनो का योगदान दिया ।गेंदबाजी में ऋषि इलेवन के तरफ से हृतिक ने 3 और रोहित सिंह ने 2 विकेट चटकाए ।

204 रनो के लक्ष्य का पीछे करने उतरी ऋषि इलेवन ने 31.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमे रानू कुमार ने बेहतरीन पारी खेलते हुए लीग का दूसरा शतक जड़ा और और नाबाद 102 रनो की परी खेली, ऋषि ने 24 ,सत्यम ने 10 और दिव्यम ने नाबाद 9 रन का योगदान दिया । गेंदबाजी करते हुए शुभम समदर्शी,विशाल , राजेश को 1-1-1 विकेट मिला ।

रानू कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार ने मैन आफ द मैच से पुरस्कृत किया ।
जूनियर डिवीजन जिला स्तरीय क्रिकेट लीग का अगला मैच जहानाबाद सेंट्रल और R S S C हुलासगंज के बीच ने जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!