Home Bihar Cricket News, जहानाबाद लीग: जहानाबाद सेंट्रल ने आरएससीसी हूंलासगंज को 76 रनों से हराया

जहानाबाद लीग: जहानाबाद सेंट्रल ने आरएससीसी हूंलासगंज को 76 रनों से हराया

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 29 नवंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में जहानाबाद सेंट्रल ने आरएससीसी हूंलासगंज को 76 रन से पराजित किया।।

टॉस जीतकर जहानाबाद सेंट्रल ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया ।टॉस के टाइम जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के सचिव बिनोद कुमार सिंह और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विश्वास भी मौजूद रहे।

सचिव और अध्यक्ष ने आयोजन समिति से लीग के आगे के कार्यक्रम कि जानकारी ली और लीग मे सरकार द्वारा दिए गए नियम का पालन करने का भी निर्देश दिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जहानाबाद सेंट्रल ने 35 ओवर में 273 का लक्ष्य रखा। जहानाबाद सेंट्रल की तरफ से कृष्णा यादव ने 63 अमित यादव ने 52 और निशांत ने 31 रन बनाएं।। आरएससीसी के तरफ से शुभम ने 2 और सुमित, बजरंगी, आशुतोष ने 1-1विकेट झटके।

274 रनों का पीछा करने उतरी आरएससीसी 35 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 197 रन ही बना पाई । जिसमे आशुतोष ने नाबाद 79 और सुमित ने 62 रन का योगदान दिया ।जहानाबाद सेंट्रल की तरफ से नवनीत और पंकज ने 3-3 विकेट लिया और शुभम कुमार ने 1 विकेट चटकाए।

नवनीत और कृष्णा यादव को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विश्वास और जिला क्रिकेट संघ के सचिव बिनोद कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से मैन आफ द मैच दिया।

कल का मैच यंग ब्वायज जहानाबाद और एमआरएफ काको के बीच में जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!