Home Bihar Cricket News, जूनियर,सीनियर खिलाड़ियों के अभ्यास मैचों की जानकारी BCCI सहित राज्य क्रिकेट संघ को दी गई:आदित्य

जूनियर,सीनियर खिलाड़ियों के अभ्यास मैचों की जानकारी BCCI सहित राज्य क्रिकेट संघ को दी गई:आदित्य

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 29 नवंबर: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई के तमाम पदाधिकारीयों, एफिलियेटेड राज्य क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों एवं बीसीसीआई के ऐपेकस काउंसिल के सदस्यों को बिहार क्रिकेट टीम के जूनियर सिनियर क्रिकेट खिलाड़ियों के अच्छी पहल के कारण हाल ही मे समाप्त हुए तीन टीमो के बीच 4 दिन तक चले अभ्यास मैच के सफल आयोजन की सुचना दिया है ।


कोविड 19 महामारी के बीच सरकार के सारे गाईड लायन को पालन करते हुए जिस प्रकार आयोजन कर्ता, खिलाड़ियों के सहयोग से बिहार क्रिकेट संघ के आपसी झगड़े के बीच सफलता पूर्वक यह मैच आयोजन किया गया वह काबिले तारीफ है ।

चार दिन तक चले 40 ओवर के इस क्रिकेट प्रतियोगिता मे बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों, पूर्व सचिव रवि शंकर प्रसाद सिंह, प्रेम रंजन पटेल, बिहार क्रिकेट संघ के विभाजन पूर्व के उपाध्यक्ष भारतीय पुलिस सेवा के पदाधिकारी, आलोक राज, बिहार क्रिकेट के जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष मनीष ओझा, हेड कोच सुनील कुमार सहित बिहार क्रिकेट से जुड़े पूर्व एवं वर्तमान खिलाड़ी आदि मैदान मे अपना कीमती समय दे कर खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया वह बिहार क्रिकेट के भविष्य के लिए एक शुभ संकेत है।

सीएबी से जुड़े अरशद जेन, रिशी पान, जुल्फी, आलमगीर संजय कुमार, प्रतीक सिंह , मो हुसैन, पुलिस निरीक्षक जय प्रकाश, नीरज वर्मा ने बिहार के खिलाड़ियों के अभ्यास मैच के सफल आयोजन के लिए अथक प्रयास किया ।


तीन टीम मे लगभग 50 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमे पूर्व वर्तमान रंजी, अंडर 23, 19 के खिलाड़ी खेले । बल्लेबाजी मे पियुश सिंह, ह्रदयानंद सिंह, शकीबुल गनी, सुदर्शन कुमार, विकाश रंजन (रंजी क्रिकेटर) यजसवी रिशभ (रंजी डेवयू शतकधारी) लखन राजा रंजी क्रिकेटर जो घायल होने के बाद भी अपने दॉए हाथ के ऑफ स्पिन से किफायती गेंदबाजी कर 3 मैच मे 9 विकेट लिए जिसमे एक 5 विकेट भी है,

बिहार क्रिकेट का अंडर 23, मुश्ताक अली खेल चुके प्रशांत सिंह ने तेज गेंद बाजी से सबका मन मोह लिया, बॉए हाथ के 17 साल के फिरकी गेंदबाजी से अमित कुमार ने भी ध्यान खींचा, नमन कुमार का बैटींग इसके अलावा अनेक कठिनाइयों का सामना कर दूर जिला से आए हुए खिलाड़ियों ने अपने खेल से यह साबित कर दिया है कि आने वाले घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता मे बिहार क्रिकेट टीम का भविष्य काफी उज्जवल है ।


बीसीसीआई से मंजुरी मिलने के बाद जल्द ही एक कोचिंग शिविर तथा टवेंटी टवेंटी क्रिकेट मैच का टुरनामेंट कराया जाएगा । अंत मे बिहार के सम्मानित मिडीया बंधुओ को दिल से धन्यवाद कर रहे जो इस अभ्यास मैच को भी काफी अच्छे से कवर किया।उपयुुक्त जानकारी आदित्य वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

Related Articles

error: Content is protected !!