Home उत्तराखंडUTTRAKHAND हरिद्वार जिले के अंडर-19 खिलाड़ियों का ट्रायल 1 व 2 दिसंबर को प्रकाश स्पोर्ट्स एकेडमी में।

हरिद्वार जिले के अंडर-19 खिलाड़ियों का ट्रायल 1 व 2 दिसंबर को प्रकाश स्पोर्ट्स एकेडमी में।

by Khelbihar.com

हरिद्वार 29 नवंबर: जिला हरिद्वार के अंडर-19 खिलाड़ियों का ट्रायल 1 व 2 दिसंबर को प्रकाश स्पोर्ट्स एकेडमी रामानंद शिक्षण संस्थान ज्वालापुर हरिद्वार में होना है।।

आपको बता दे कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के दिशा निर्देश के बाद जनपद के सभु जिलो में अंडर-19 बालक वर्ग के ट्रायल की प्रक्रिया शुरू हो गया है।।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार के सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने बताया कि बीते 28 नवंबर को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार की बैठक में यह तय किया गया कि बीसीसीआई सीईओ एवं उत्तराखंड शासन द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करते हुए 50-50 खिलाड़ियों के ग्रुप में जिला हरिद्वार विनू मांकड अंडर-19 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा ।।

खिलाड़ियों का ट्रायल 1 व 2 दिसंबर को प्रकाश स्पोर्ट्स अकैडमी निकट रामानंद ज्वालापुर में किया जाएगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की हरिद्वार जिला इकाई के अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि 1 दिसंबर को प्रातः 9:00 बजे 50 खिलाड़ियों का तथा दोपहर 1:00 बजे से दूसरे 50 खिलाड़ियों को रिपोर्ट करना आवश्यक है

उन्होंने बताया कि को covid-19 करोना वायरस संक्रमण को ध्यान में रखते हुए ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को अपनी फोटो आईडी, लंच, पानी की बोतल, सैनिटाइजर अपने साथ लाना होगा तथा ड्रेस घर से ही पहन कर आनी होगी। खिलाड़ियों की सूची दिनांक और पाली के अनुसार डाल दी जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!