Home Bihar जहानाबाद लीग :पटेल इलेवन ने आरएससीसी हुलासगंज को 16 रनों से पराजित किया।

जहानाबाद लीग :पटेल इलेवन ने आरएससीसी हुलासगंज को 16 रनों से पराजित किया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 1 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में पटेल इलेवन ने आरएससीसी हुलासगंज को 16 रनों से पराजित किया।।

आज लीग मैच के दौरान जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य मैहजूद थे । जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने एक बैठक कि अध्याछता की और सीओएम के सदस्यों ने जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के नॉक आउट मैच के बारे में चर्चा किया और आयोजन समिति के सदस्यों को बताया कि जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में एक दिवसीय मगध आमंत्रण कप का आयोजन 4 दिसंबर को जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में किया जाएगा ।

इसमें जहानाबाद की सीनियर टीम अरवल की सीनियर टीम से भिड़ेगी । आगे बताया कि मैच का आयोजन अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन के विशेष आग्रह पे आयोजित किया गया है ।

मैच 50 ओवर का खेला जाएगा तथा इसमें विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। मैच के दौरान अरवल जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री संजय कुमार और अरवल के संयोजक श्री राम रमैया मौजूद रहेंगे।

टॉस जीतकर पटेल इलेवन के कप्तान स्वराज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पटेल इलेवन ने 35 ओवर 9 विकेट खोकर 196 रन का स्कोर खड़ा किया । पटेल इलेवन के तरफ से अभिषेक ने 37 शान ने 30 अभिषेक ने नाबाद 23 और हर्ष ने 16 रन योगदान दिया ।

आरएससीसी के तरफ से कृष्णा मुरारी ने 3 और सुमित , सहेंद्र ने 2-2 विकेट चटकाया । 198 रन का लक्ष्य का पीछा उतरी R S C C की पूरी टीम 31.4 ओवर में 180 रन ही बना पाई । R S C C के तरफ से आशुतोष कुमार ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए 59 रन का योगदान दिया उसके बाद कोई भी खिलाड़ी ने उनका साथ नहीं दिया उनके बाद सहेंद्र ने 18 और सागर ने 15 रन का योगदान दिया ।

वहीं पटेल इलेवन की तरफ से विशाल ने 4 और अभिषेक , शान ने 2-2 और पंकज और स्वराज ने 1-1 विकेट लिया ।विशाल को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जहानाबाद के स्टार ऑफ स्पिनर और U-23 स्टेट खिलाड़ी जिला क्रिकेट संघ की सचिव श्री विनोद कुमार सिंह के विशेष आग्रह पे सौरव सिंह ने मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया ।

कल का मैच M R F काको और ऋषि इलेवन घोसी के बीच में जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!