Home Bihar 10 दिसंबर से होगा वशिष्ठ नारायण मेमोरियल क्रिकेट कप का आगाज।

10 दिसंबर से होगा वशिष्ठ नारायण मेमोरियल क्रिकेट कप का आगाज।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 1 दिसंबर : सोमवार को वशिष्ठ नारायण मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन समिति की बैठक संपन्न हुई।सुनील कुमार सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजन किया गया।

बैठक में पवन कुमार, मंटू सिंह,आयोजन समिति के महासचिव व पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष अशीष सिन्हा, योशिता पटवर्धन, अर्चना राय भट्ट, मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल शामिल हुए।

बैठक में सर्वसम्मति से “वशिष्ठ नारायण मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट” का शुभारंभ राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में 10 दिसंबर से भारत सरकार और राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 की अधिसूचना को पूर्णतः ध्यान में रखते हुए कराने का निर्णय लिया गया।

टूर्नामेंट मुकाबला में कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही है । टूर्नामेंट में भाग लेने वाले टीमो को पुल- ए और पुल- बी में बाॅटकर लीग मैच कराया जाएगा। इस टूर्नामेंट में आकर्षण का केंद्र भारत के उदयमान क्रिकेटर और आईपीएल सत्र 2019-20 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर चुके बायें हाथ के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन व भारत के उदीयमान क्रिकेटर अनुकूल राय होंगे।

” वशिष्ठ नारायण मेमोरियल कप” के मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त इस प्रतिष्ठित प्राइज मणि टूर्नामेंट के आयोजन समिति की पूरी टीम इस प्रतियोगिता को ऐतिहासिक और यादगार बनाने की तैयारी में पूरी तत्परता से जुटे हुए हैं।

ताकि खिलाड़ियों में वशिष्ठ कप खेलने की उत्सुकता और प्रतिस्पर्धा बने। जिसका आयोजन हर वर्ष कराकर बिहार के प्रतिभावान क्रिकेटरों को एक बेहतर प्लेटफार्म दिया जा सके।जिससे उनके अंदर छुपी प्रतिभा को निखारा जा सके।

Related Articles

error: Content is protected !!