Home Bihar C.C.L ट्रायल मोइनुल हक़ स्टेडियम पटना में 10 दिसंबर को,रजिस्ट्रेशन शुरू जल्द करें।

C.C.L ट्रायल मोइनुल हक़ स्टेडियम पटना में 10 दिसंबर को,रजिस्ट्रेशन शुरू जल्द करें।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 दिसंबर : सी.सी.एल स्पॉन्सरशिप का ट्रायल राजधानी पटना इस्तिथ बिहार का एकमात्र अंतरास्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम मोइनुल हक़ स्टेडियम में 10 दिसंबर को होने जा रहा है।

बिहार -झारखंड के खिलाड़ियों के लिए सीसीएल दे रहा है एक सुनहरा मौका साथ ही टॉप-10 खिलाड़ियों को तीन साल तक फ्री एकेडमी स्पॉन्सरशिप एव रहने की भी व्यवस्था दे रही है और टॉप-3 खिलाड़ियों को 50,000 रूपये की नगद प्राइज भी दिया जाएगा।। वही महिला खिलाड़ियो का ट्रायल फ्री में होगा एवं महिला खिलाड़ी मैदान में जाकर ट्रायल दे सकेंगे।

ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करबाए और कहा?

रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल न. 09155265000, 09155264000 पर संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करा सकते है या सीसीएल के ऑफ्फिसियल वेबसाइट www.ccldelhi.com पर भी जाकर कर सकते है इसके अलावा खिलाड़ी ट्रायल के समय स्टेडियम में भी अपना रजिस्ट्रेशन करबा सकते है। वही महिला खिलाड़ियों का फ्री रजिस्ट्रेशन होगा।

किस वर्ग के खिलाड़ी देंगे ट्रायल ?

सी.सी.एल के निर्देशक रौशन कुमार सिंह ने बताया कि सीसीएल का ट्रायल बिहार के मोइनुल हक स्टेडियम पटना में 10 दिसम्बर को होने जा रही है इस ट्रायल में अंडर-14,अंडर-16,अंडर-19 और अंडर-23 के महिला एवं पुरुष खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।

श्री रौशन कुमार सिंह ने आगे बताया कि ट्रायल में महिला खिलाड़ियों से रजिस्ट्रेशन का कोई भी फीस नही लिया जाएगा महिला खिलाड़ी ट्रायल फ्री में दे सकती है , महिला खिलाड़ी अपना रजिस्ट्रेशन ग्राउंड में ट्रायल के समय भी करा सकती है।

महिला खिलाड़ियो के ट्रायल के बाद भी क्या मिलेगा ?

साथ ही सीसीएल दिल्ली की एकेडमी में महिला खिलाड़ियों को फ़्री कोचिंग दी जाती है अतः कोई भी महिला खिलाड़ी क्रिकेट सीखना चाहती है तो यूजीसी क्रिकेट एकेडमी में फ्री एडमिशन लेकर सिख सकती है जिसके कोई भी फीस नही देना होगा।

निर्देशक रौशन कुमार सिंह ने आगे बताया कि इस ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों को सीसीएल लीग मैच खेलने का मौका मिलेगा जिसमे सभी टीमों के साथ बीसीसीआई लेवल के कोच होंगे।लीग के फाइनल मुकाबले के बाद टॉप-10 खिलाड़ियो को तमिलनाडु टूर के लिए ले जाया जाएगा.

Related Articles

error: Content is protected !!