Home Bihar डी.एम.एस क्रिकेट एकेडमी पटना में एडमिशन और प्रैक्टिस शुरू,जल्द संपर्क करें ।

डी.एम.एस क्रिकेट एकेडमी पटना में एडमिशन और प्रैक्टिस शुरू,जल्द संपर्क करें ।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 4 दिसंबर: राजधानी पटना के एकमात्र अंतरास्ट्रीय-स्तर क्रिकेट सुविधाओं से लैस क्रिकेट एकेडमी , डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एक बार फिर से एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। पटना एम्स से 2.5 किलोमीटर दूर जानीपुर में इस्तिथ डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में लॉक डाउन के बाद एक बार फिर से एडमिशन शरू कर दी है तथा एकेडमी में प्रैक्टिस भी शुरू हो चुका है .प्रैक्टिस के लिए बिहार के कई रणजी खिलाड़ी भी आते है । डीएमएस बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क कर सकते है :6204608062. 9386773417।

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में उपलब्ध सुविधा एवं नामांकन की प्रक्रिया?

बिहार का पहला अंतरास्ट्रीय स्तर क्रिकेट एकेडमी डीएमएस क्रिकेट एकेडमी बिहार के राजधानी में पटना एम्स से 2.5 किलोमीटर दूर जानीपुर में इस्तिथ है.जिसमे खिलाड़ियों की नामांकन एवं प्रैक्टिस शुरू हो चुका है।

डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में आपको बोलिंग मशीन,एस्ट्रो टर्फ ,टर्फ विकेट ,वीडियो एनालिसिस, फ़िटनेस प्रोग्राम, नेशनल और इंटरनेशनल टूर , अपना खुद का बड़ा क्रिकेट ग्राउंड मैचों के लिए,हाई प्रोफॉमेंश कैम्प,प्रैक्टिस के लिए ग्रसि फील्ड मैटिंग विकेट, टर्फ विकेट के साथ ग्राफ़िक विकेट,6 दिन की प्रैक्टिस फैसिलिटी ,अपना खूबसूरत बड़ा मैदान जिसमे मैच खेलने की सुविधा तथा क्वालिफाइड प्रोफेशनल कोच इसके साथ ही हॉस्टल फैसिलिटी भी उपलब्ध है।।

नामांकन की प्रक्रिया डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में शुरू हैं डीएमएस क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन करबाने के लिए डीएमएस बिहार हेड रोहित यादव से संपर्क कर सकते है संपर्क नंबर :6204608062. 9386773417।

Related Articles

error: Content is protected !!