नैनीताल 5 दिसंबर : नैनीताल से कुमाऊ जोन में दो टीमें भाग लेंगी और दोनों टीमों की घोषणा जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिशन के कर दी है। नैनीताल जिले की 2 टीम चयनित जिसके चयनकर्ता जगदीश बोरा, मो रेहान,विजय कुकसाल पर्यवेक्षक अनूप जखमोला थे उन्होंने अभ्यास मैच के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर 17-17 खिलाडी की दो टीम चयनित की है जबकि 4 खिलाड़ी अतिरिक्त खिलाड़ी में और 2 खिलाड़ी बोर्ड ट्राफी मे प्रतिभाग करने वालो को टीम में मौका दिया गया है.

जिला नैनीताल क्रिकेट टीम के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया नैनीताल जिले की दो टीम है एक टीम ए दूसरा टीम बी है। दोनों टीमों के चयनित खिलाड़ियों की घोषणा कर दिया गया है उन्होंने बताया की कुमाऊँ मंडल की टीमो के मध्य मैच 7 दिसंबर से क्रिकेट एशोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू)के दिशा निर्देश पर होने जा रहा है। जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया की कुमाऊँ जोन के लिये टीमो के मध्य मैच 7 दिसंबर से 11 दिसंबर तक गौलापार के एम जे मैदान और चकुलवा के मेलकानी क्रिकेट मैदान में खेले जायेंगे ,मैचों में पुल 1 में नैनीताल A,उधमसिंह नगर A,अल्मोड़ा,बागेश्वर, पुल 2 में B,उधमसिंह नगर B, चंपावत, पिथौरागढ़, के मध्य मैच खेले जायेंगे।

नैनीताल A टीम में चयनित खिलाडी : प्रतीक पांडे,प्रथम रावत,आरुष मेलकानी,अंकित चन्दोला,अमन कश्चप,आशुतोष चंद,कार्तिक तिवारी,अमित बिष्ट,गर्वित अधिकारी,मनीष रौतेला,हिंमांशु सिंह,रोहन जोशी,सन्तोष डोरा,देवराज चौधरी,सचिन मिश्रा,विशाल कोहली,हर्ष राजोर,टीम का कोच गजेंद्र रावत को बनाया गया है.

नैनीताल B टीम में चयनित खिलाड़ियों के नाम :- मयंक चौहान,रोहित फुलारा,सौरभ धपोला,विनय कुमार,ईशान बेलवाल,फहाद उलहक,लक्षमण रावत,कमलेश सावंत,गौरव छिमवाल,प्रियांशु जोशी,विवेक तिवारी,दिव्यांशु सोनकर,दिव्यम रावत,अमन तारिक,विदित जोशी,सानिब सिद्दीकी,राकेश लडवाल, मो रेहान को टीम का कोच बनाया गया है,इसके अलावा बोर्ड ट्राफी के युवराज सिंह,रवि सिंह को सीधे टीम से जुड़ने को कहा है ,इसके अलावा अतिरिक्त खिलाड़ी में नीतीश गुप्ता,पृथ्वी गेडा,अमित सिंह रावत,शिवम रावत को मौका दिया है.