खेलबिहार न्यूज़

भागलपुर 6 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2020-21 (अंगिका जॉन) का आगाज 9 दिसंबर (बुधवार) से 13 दिसंबर तक सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम हो रहा है।

इस टूर्नामेंट में भागलपुर की टीम शिरकत कर रही है। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा ने बताया कि भागलपुर जिला क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल का आयोजन 7 व 8 दिसंबर को सुबह 9:00 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में किया जाएगा।

इस चयन ट्रायल में उन्हीं खिलाड़ियों को भाग लेने दिया जाएगा, जो पिछले साल भागलपुर जिला के लिए हेमन ट्रॉफी खेल चुके हैं या उस टीम के 16 सदस्यीय सदस्य खिलाड़ी रहे हो एवं जिला ‘ए’ डिवीज़न क्रिकेट लीग खेलने वाले 8 टीमों के उन तीन खिलाड़ियों को ट्रायल में शामिल होने दिया जाएगा, जिन्हें क्लब के सचिव ट्रायल देने के लिए अधिकृत करेंगे।

जिला ‘ए’ डिवीजन क्रिकेट लीग में खेलने वाली आठों क्रिकेट क्लब के सचिवों को अपने-अपने क्लब से तीन खिलाड़ियों को ही ट्रायल के लिए अधिकृत करना है। ट्रायल में आने वाले सभी खिलाड़ियों को व्हाइट यूनिफॉर्म में आना है। साथी अपना किट बैग भी लाना है। सभी खिलाड़ियों को तय समय पर भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के डॉ. जयशंकर ठाकुर को रिपोर्ट करना है।