Home दिल्ली क्रिकेट DLCL स्पोंशरशिप ट्राफ़ी में बेगुसराय के अभिराज का नाबाद शतक,67 गेंदों में 121 रनों की विस्फोटक पारी।

DLCL स्पोंशरशिप ट्राफ़ी में बेगुसराय के अभिराज का नाबाद शतक,67 गेंदों में 121 रनों की विस्फोटक पारी।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

दिल्ली 9 दिसंबर : दिल्ली में चल रहे स्पोंशरशिप ट्राफ़ी में बेगुसराय के अभिराज अपने बल्लेबाज़ी के बदौलत बल्लेबाज़ी क्रम में प्रथम स्थान पर हैं। इस मुक़ाबले में पंजाब किंग से खेलते हुये अभिराज ने सोलह चौके और सात छक्को की मदद से महज़ 67 गेंदों में नाबाद 121 रन बनाए।

अभिराज अपने बल्लेबाज़ी में दो मैचों में कुल 181 रन बनाकर पहले स्थान पर हैं। डीएलसीएल ट्रायल में बिहार के तीस खिलाड़ियों का चयन किया गया था। सभी खिलाड़ियों को स्पॉन्सरशिप पाने के लिए कुल 6 मैच खेलने का अवसर दिया जा रहा है।

डीएलसीएल के निर्देशक गणेश दत्त ने बताया की इस प्लेयर स्पॉन्सरशिप ट्राफ़ी के लिए ट्रायल का आयोजन पटना के अंशुल क्रिकेट एकेडमी दानापुर में किया गया था।इस लीग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कुल 15 खिलाड़ियों को फ़ुल स्पॉन्सरशिप (खेलने और पढ़ने का सभी खर्च डीएलसीएल देगा) दिया जाएगा साथ ही इन सभी खिलाड़ियों को विदेश में बिल्कुल फ़्री में सीरिज़ खेलने के अवसर भी दिए जाएँगे।

इस लीग में सभी मैन ओफ़ दि मैच को 500 रुपए प्रति मैच दिए जा रहे है, प्लेयर ओफ़ दि सीरिज़ को 11000 नक़द प्राइज़ दिए जाएँगे तथा बेस्ट खिलाड़ी को 51000 का नक़द प्राइज़ दिए जाएँगे। डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त ने बताया कि बिहार मे डीएलसीएल के द्वारा मिथिला चैम्पियंस ट्राफ़ी का शीघ्र ही आयोजन किया जाएगा जिसके लिए बीसीए से बातचीत चल रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!