Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH 20 साल के स्टार बल्लेबाज प्रियम गर्ग को मिला उत्तर प्रदेश सैयद मुश्ताक़ अली टीम का कमान।

20 साल के स्टार बल्लेबाज प्रियम गर्ग को मिला उत्तर प्रदेश सैयद मुश्ताक़ अली टीम का कमान।

by Khelbihar.com

लखनऊ 11 दिसंबर: 20 साल के युवा स्टार बल्लेबाज प्रियम गर्ग को उत्तर प्रदेश सैयद मुश्ताक अली टीम का कप्तान बनाया गया है वही लेग ब्रेक स्पिनर करण शर्मा को उपकतान बनाया गया है।।

इसकी जानकारी खेलमीडिया को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ(C.E.O) दीपक शर्मा ने बताया कि बीसीसीआई की आगामी सत्र की शुरुआत सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से होना है इसलिए यूपीसीए ने अपनी टीम के कप्तान 20 साल के युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग को तथा उपकप्तान स्पिनर करण शर्मा को बनाया है।।

आपको बीसीसीआई ने आगामी 20 दिसंबर से अपने घरेलू टूर्नामेंट की शुरुआत करने के बात कही थी और मीडिया को बताया गया था बीसीसीआई 20 दिसंबर से सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी से अपनी घरेलू टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी।

हालांकि शनिवार तक बीसीसीआई ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी पर कोई नई अपडेट या मैच शेड्यूल जारी नही किया है।लेकिन अपने -अपने राज्य बोर्ड सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीमो को घोषणा कर रही है।।

युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग को सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश का कप्तान नियुक्त किया गया है।
विज्ञापन

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के मुख्य परिचालन अधिकारी दीपक शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि चयन समिति ने 20 साल के बल्लेबाज प्रियम गर्ग को आगामी सैयद मुश्ताक अली टी-20 चैंपियनशिप के लिए उत्तर प्रदेश सीनियर टीम का कप्तान चुना है।

उन्होंने बताया कि लेग स्पिनर करण शर्मा को उप कप्तान बनाया गया है। बीसीसीआई ने अभी सैयद मुश्ताक अली टी-20 चैंपियनशिप का कोई कार्यक्रम घोषित नहीं किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!