खेलबिहार न्यूज़

पटना 11 दिसंबर : बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित बीसीए अंतर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2020-21 ( अंगिका जोन) दूसरे दिन का पहले मुकाबले में शुक्रवार को भागलपुर ने मुंगेर को 6 विकेट से पराजित किया। ।

सुबह के सत्र में खेले गए मुकाबले में टॉस भागलपुर के कप्तान बासुकीनाथ ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंगेर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 101 रन ही बना पायी। मुंगेर ओर से बल्लेबाजी में गुलरेज ने सर्वाधिक 36 रन, दीपक ने 19 रन बनाए। भागलपुर की ओर से गेंदबाजी में सूर्यवंश ने 4 ओवर में 21 रन देकर चार विकेट लिये महत्वपूर्ण विकेट लिया। गेंदबाजी में सचिन कुमार और अभिषेक ने क्रमशः एक-एक विकेट लिये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर की टीम की शुरुआत बहुत अच्छा रहा उसके बाद बासुकीनाथ 32 रनो की पारी खेला। वही आज अपना पहला मैच खेल रहे राकेश काजू ने शानदार 43 रन बनाय। विकास यादव ने 15 रन का योगदान किया। मुंगेर की ओर से गेंदबाजी अभिषेक को एक तथा गुलरेज़ को तीन विकेट लिया।इस तरह भागलपुर अंगिका जोन में अपनी लगातर दूसरी जीत दर्ज की और मुंगेर को 6 विकेट से हरा दिया।