दुमका 22 दिसंबर : दुमका जिला पंडित तारकेश्वर चौबे मेमोरियल क्रिकेट लीग 2020 में आज  का मुकाबला जूनियर कैम्प बी और  एल.ए.जे.ए के बीच खेला गया जिसमे जूनियर कैम्प बी ने मैच को 1 विकेट से जीत लिया । इस मुकाबले में जिला क्रिकट संघ के गोविन्दा तिवारी और अमित कुमार की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रीत सिंह  को प्रदान किया गया। 

मुकाबले में टॉस जीतकर  के पहले बल्लेबाजी करते हुए एल.ए.जे.ए की  टीम ने 40 ओवर में 187 रन का स्कोर किया  जिसमे लक्ष्मण यादव ने 82 रन की अर्धशतकीय पारी खेला,सचिन मुंडा 25 रन,ऋषि 14 रन और अतुल झा ने 13 रनों के योगदान दिया।जूनियर कैम्प बी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक यादव,प्रीत सिंह और सत्यम दुबे ने 2-2 विकेट और रोहित प्रत्यय और सुमित सिंह ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जूनियर कैम्प बी ने 37.1 ओवर में 187  रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जूनियर कैम्प बी की तरफ से बल्लेबाज़ी करते हुए संजय सुरीन ने 48 रन,रोहित प्रत्यय ने 32 रन,विक्की यादव ने 31 रन,प्रीत सिंह 27 रन,राहुल ने 14 रन और सत्यम दुबे ने 13 रनों का योगदान दिया।एल.ए.जे.ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए चैतन्य ने 3 विकेट,समीर और लक्ष्यमन ने 1-1 विकेट लिया। उक्त जानकरी गोविन्दा तिवारी मीडिया प्रभारी जिला क्रिकेट संघ दुमका ने दी।