Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 लीग: आदर्श के पांच विकेट के बावजूद डायमंड क्रिकेट क्लब पराजित

मुज़फ़्फ़रपुर अंडर-14 लीग: आदर्श के पांच विकेट के बावजूद डायमंड क्रिकेट क्लब पराजित

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मुज़फ़्फ़रपुर 28 दिसंबर: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में आज बिहार से टी-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच में बिहार स्टेट टी 20 क्रिकेट एकेडमी किड्स 1 विकेट से विजय हुआ।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में डायमंड क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 26 ओवर में 99 रन बनाकर ऑल आउट हो गई उसके बल्लेबाजों में शुभम उत्कर्ष 25 एवं आदित्य बाबू ने 20 रन का योगदान दिया।गेंदबाजी में बिहार स्टेट टी- 20 क्रिकेट एकेडमी किड्स के तरफ से मोहम्मद जावेद ने 3 प्रिंस ने तीन आशीष ने दो तथा आदित्य राज ने दो विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी किड्स ने 24 ओवर में 100 रन बनाकर मैच को जीत लिया।बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी किड्स के तरफ से बल्लेबाजी में आदित्य ने 25 राजवीर ने 22 एवं संत शरण ने 11 रन बनाए।गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब के आदर्श ने घातक गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 20 रन देकर सर्वाधिक 5 विकेट झटके । वही प्रियदर्शी ने दो एवं आदर्श ने 1 विकेट प्राप्त किए आज का मैन ऑफ द मैच डायमंड क्रिकेट क्लब के आदर्श को दिया गया।

कल का मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बनाम बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी जूनियर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!