Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट में 8 विकेट से हराया।हार के बाद देखे क्या बोला पेन

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट में 8 विकेट से हराया।हार के बाद देखे क्या बोला पेन

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मेलबर्न ; मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारत के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. भारत ने इस जीत के साथ चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबर कर ली है. आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में भारत को 8 विकेट से हराकर लीड ली थी. आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा कि वह बेहद निराश हैं क्योंकि उनकी टीम खराब क्रिकेट खेली.

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया और उसका कोई भी बल्लेबाज इस मैच में अर्धशतक नहीं लगा पाया. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 195 रन बनाए थे और वह दूसरी पारी में 200 रन बनाने में ही कामयाब रही.

मैच के बाद पेन ने कहा, “काफी निराशाजनक. हम खराब खेले. मैच के कुछ अहम क्षणों में हमारा प्रदर्शन निराशाजनक था. भारत को इस जीत श्रेय दिया जाना चाहिए. भारतीय टीम ने हमें बैट, बॉल और यहां तक की फील्ड में गलतियां करने पर मजबूर किया. और अगर आप एक क्वालिटी टीम के साथ खेलते हुए ऐसी गलतियां करनें तो इसकी कीमत आपको चुकानी ही होगी.”

Related Articles

error: Content is protected !!