Home Bihar जहानाबाद सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का शानदार अगाज,उद्धघाटन मुकाबले में ज़ायका क्रिकेट क्लब विजयी।

जहानाबाद सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का शानदार अगाज,उद्धघाटन मुकाबले में ज़ायका क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 30 दिसंबर : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का उद्घाटन आज बुधवार को जहानाबाद जिला परिषद अध्यक्ष श्रीमती आभा रानी ने किया ।इस मौके पे डॉ मोहित कुमार और डॉ सत्यजीत कुमार भी उपस्थित रहें। उद्घाटन के मौके पे जिला परिषद् अध्यछ श्रीमती आभा रानी ने खिलाडियों से कहा कि आप सिर्फ खेल पे अच्छे से ध्यान दे आपके सहयोग के लिए आपका जिला हमेशा आपके साथ खड़ा है ।
साथ मे जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ,उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार, सचिव श्री बिनोद कुमार सिंह, संयुक्त सचिव कासिफ रजा और कोषाध्यक्ष अनवर हुसैन मौजूद थे।सदस्य मो ताबिश और मो राशिद भी इस मौके पे उपस्थित रहें।

उद्घाटन मैच ज़ायका क्रिकेट क्लब और राइजिंग क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में आयोजित हुआ ।टॉस के दौरान जिला स्तरीय अंपायर श्री जोली जी और श्री हरेंद्र कुमार और आयोजन समिति के सदस्य आशु दोनों टीमों के कैप्टन के साथ रहे और टॉस मे राइजिंग क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए ज़ायका क्रिकेट क्लब ने 35 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पे 258 रन बनाया ।ज़ायका के तरफ से अनिल ने नाबाद 66 मुन्ना ने 65 और अमित ने 45 रन का योगदान दिया ।राइजिंग के तरफ से विकी ने 3 और रवि – सैफ – सुभाष ने 1-1 विकेट लिया।

 

259 रनो का पीछा करने उतरी राइजिंग क्रिकेट क्लब 21.2 ओवर में सिर्फ 83 रन बना के सिमट गई ।राइजिंग के तरफ से सैफ 25 और शूभास 14 ही दोहरे अंक तक पहुंच पाएं।इनके अलावा और कोई भी बल्लेबाज विकेट पे टिक के नहीं खेल पाया। ज़ायका के तरफ से सूरज पटेल ने 3 और नितिन पटेल ने 2 विकेट लिया ।ज़ायका क्रिकेट क्लब ने इस मैच को 175 रन रके बड़े अंतर से जीत लिया ।अनिल को उनके ताबड़तोड़ 66* ( 28 बॉल ) के लिए जिला क्रिकेट संघ सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

कल का मैच IICP और त्रिशूल क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!