Home Bihar गोपाल बोहरा बीसीए के मुख्य सलाहकार सह अध्यक्ष के मुख्य सलाहकार बने।।

गोपाल बोहरा बीसीए के मुख्य सलाहकार सह अध्यक्ष के मुख्य सलाहकार बने।।

by Khelbihar.com

पटना 3 जनवरी: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने आज बीसीए के पूर्व अध्यक्ष, पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता तथा जाने-माने कानूनविद श्री गोपाल बोहरा को बीसीए के मुख्य सलाहकार सह अध्यक्ष का मुख्य सलाहकार नामित किया ।।

श्री तिवारी ने श्री बोहरा के नामित करने के साथ यह विश्वास व्यक्त किया कि बीसीए नव वर्ष 2021 में इनके कार्यशैली एवं लंबे अनुभव से और मजबूत होगा तथा अपनी प्रगति के संकल्प को निश्चित रूप से पूरा करेगा । उन्होंने कहा कि बीसीए में लंबित सभी मामलों का निष्पादन इनके अनुभव के आधार पर यथा शीघ्र होगा।

 

उक्त जानकारी देते हुए बीसीए के प्रवक्ता एवं अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने कहा कि बीसीए के मुख्य सलाहकार सह अध्यक्ष के मुख्य सलाहकार नामित होने पर गोपाल बोहरा ने विश्वास व्यक्त किया कि बीसीए के सभी हित धारकों के सहयोग से बीसीए की गतिविधियों में और त्रीवता आयेगी तथा लंबित सभी मामले का निष्पादन संभव हो सकेगा।।

श्री बोहरा के बीसीए तथा अध्यक्ष के मुख्य सलाहकार बनने पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद,कोषाध्यक्ष अशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ,खिलाड़ी प्रतिनिधि (पु) अमिकर दयाल, खिलाड़ी प्रतिनिधि(महिला) कविता राय, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओम प्रकाश तिवारी,बीसीए के प्रवक्ता एवं अध्यक्ष मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र,टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष संजय सिंह,वित्त समिति के अध्यक्ष रवि किरण सहित विभिन्न जिला संघो के पदाधिकारियों ने बधाई दी है।।

Related Articles

error: Content is protected !!