देहरादून 3 जनवरी : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड ने राज्य के सभी जिला इकाई को एक पत्र लिख सूचित किया है कि 1 जनवरी 2021 से सीनियर और अंडर-19 क्लब के खिलाड़ियों और क्लब रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड ने बताया की बीते 29 दिसंबर 2020 को देहरादून के होटल मधुबन में आयोजित बैठक म हमने क्लब और खिलाड़ी पंजीकरण के बारे में आगे बढ़ने की योजना पर चर्चा की थी.

इस पर अमल करते हुए आप सभी 1 जनवरी, 2020 से पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। सीनियर और अंडर -19: क्लबों को इंटर क्लब मैचों के लिए पात्र होने के लिए 1 जनवरी 2020 से शुरू होने वाली वरिष्ठ और अंडर -19 टीमों के लिए पंजीकरण करने की सलाह दी गई है। अंडर -14 और अंडर- 16 इस श्रेणी के खिलाड़ी पहले से ही जिलों के साथ पंजीकृत हैं और उसी के लिए परीक्षण समय के भीतर लंबित हैं। इसलिए, हम जिलों से अनुरोध करेंगे कि वे ट्रायल के आधार पर अंतर जिला मैचों के लिए अपनी टीमों को सुझाव दें, जो जल्द ही आयोजित किए जाएंगे।वरिष्ठ और अंडर -19 क्लबों के लिए पंजीकरण लिंक ओपन कर दी गई है। क्लब रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक होगा। हालांकि सीएयू ने बताया कि जरूरत पढ़ने पर सीएयू सचिव महिम वर्मा के निर्देश के बाद रजिस्ट्रेशन तिथि को आगे बढ़ाया जा सकता है।

कैसे कर सकते है क्लब रजिस्ट्रेशन देखे

रजिस्ट्रेशन के लिए सबसे पहले www.cauttarakhand.tv पर जाना होगा उसके बाद क्लब पंजीकरण के लिए फॉर्म भरें। जिला क्रिकेट संघ से अनुमोदन की प्रतीक्षा करें स्वीकृति मिलने पर, अपने क्लबों के लिए पंजीकरण पंजीकरण शुल्क वरिष्ठ और अंडर -19 टीमों को खोले।