Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational जिम्बाब्वे में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियों पर लगा रोक ,देखे

जिम्बाब्वे में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियों पर लगा रोक ,देखे

by Khelbihar.com

4 जनवरी : कोरोना वायरस ने पुरे दुनिया के खेल गतिविधियों से लेकर कई तरह के कार्यो पर रोक लगा दी है। पिछले एक साल से वायरस से पूरी दुनिया के जीवन अस्त व्य्स्थ है अब ऐसा ही असर दिखा रही है ज़िम्बॉबे में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिम्बाब्वे में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। जिम्बाब्वे में एक सप्ताह के अंदर कोरोना के 1342 मामले सामने आए और 29 लोगों की मौत हो गई। जिम्बाब्वे की सरकार ने इन बढ़ते मामलों को देखते हुए नए सिरे से लॉकडाउन प्रतिबंधों को लागू कर दिया है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट ने रविवार को बयान जारी कर कहा, ‘यह काफी चुनौीपूर्ण स्थिति है लेकिन जिम्बाब्वे क्रिकेट का लक्ष्य सभी प्रभावि टूर्नामेंटों को फिर से कराने का है। इसमें एलीट पुरुष घरेलू टी-20 प्रतियोगिता भी शामिल है, जो सोमवाल यानी कल से शुरू होनी थी। जब भी माहौल ठीक लगेगा तब इन प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा।’
जिम्बाब्वे ने पिछले साल अक्तूबर-नवंबर में पाकिस्तान का दौरा किया था। इस दौरान उसने पाकिस्तान के खिलाफ तीन वन-डे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज खेली थी। जिम्बाब्वे को टी-20 सीरीज में 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, वन-डे सीरीज भी पाकिस्तान ने 2-1 से जीती थी।

Related Articles

error: Content is protected !!