Home Bihar सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीए अध्यक्ष को पत्र लिख पूछे सवाल?देखे

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बीसीए अध्यक्ष को पत्र लिख पूछे सवाल?देखे

by Khelbihar.com

पटना 5 जनवरी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को सीएबी सचिव आदित्य वर्मा पत्र लिख कई विन्दुओ पर जबाब माँगा है। पत्र में सीएबी सचिव ने अध्यक्ष के सामने बीसीए सचिव संजय कुमार को लेकर हुई आरा एजीएम के निर्णय सहित बिहार के दो खिलाड़ियों के दो आयु प्रमाणपत्र वायरल होने पर तथा अन्य विषयो को लेकर कड़े सवाल किया है।

श्री वर्मा ने पत्र में लिखा “माननीय सुप्रीम कोर्ट मे बीसीसीआई वनाम सीएबी केस के मुख्य याचिका कर्ता होने के नाते मै आज आपसे कुछ सवाल पुछना चाह रहा हूँ कि क्या बीसीए का आरा एजीएम जो एक अत्यंत ही महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए बिहार क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार को पद से विमुक्त कर बीसीसीआई को सुचित कर दिया था । जिसके उपरांत बीसीसीआई ने बिहार क्रिकेट संघ का ओडीएमएस सचिव से लेकर बीसीए अध्यक्ष के जिम्मे दे दिया था ।

अपने निलम्बन के खिलाफ बीसीए सचिव ने माननीय पटना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया अनेक तिथि पर बहस सुनने के बाद पटना हाई कोर्ट के विदूान जज ने दूसरे बेंच को केस भेज दिया जो बीसीए का अनेक विवादास्पद मामले को देख रहा है । मेरा सवाल अध्यक्ष जी से है जब बीसीसीआई ने अपने सदस्यों को पटना भेज कर आपके दूारा मुश्ताक अली टी 20 के लिए चुनी गई टीम पर संजय कुमार सचिव की सहमति ले कर चला गया तो नियमतः आज के तिथि मे संजय कुमार बीसीए के सचिव है या नही बिहार के क्रिकेट प्रेमीयों को यह भरोसा आप को देना होगा।

दूसरी ओर जबकि मामला पटना हाई कोर्ट मे चल रही है क्योंकि संजय कुमार ने खुद बीसीए के आरा एजीएम को गैर संविधानिक बताते हुए चैलेंज किया है । मै लीगली आप से पुछना चाह रहा हूँ कि इन परिस्थितियों मे बिहार क्रिकेट संघ क्या संजय कुमार के उपर लगाए गए आरोप को हटा कर बिहार क्रिकेट संघ का सचिव संजय कुमार को स्वीकार करेगा ।

मेरा दूसरा सवाल यह है कि जब मिडीया के माध्यम से गोपालगंज आप के होम जिला के दो खिलाड़ियों का जाली ऐज प्रमाण पत्र बीसीसीआई से ले कर आपके जानकारी मे आ चुका है तो आपने क्या कारवाई सुनिश्चित किया है । गलत गलत है खिलाड़ी खेल से बड़ा नही होता है पिछले दो साल से बिहार के जूनियर टीम का प्रतिनिधित्व इन दोनो खिलाड़ियों ने किया है जाली ऐज प्रमाण पत्र बना कर । अगर मुश्ताक अली टी 20 के मैच मे बिहार के लिए यह खेल रहे है तो सरकारी कार्यालयों के कागज पर हेरफेर करने के लिए मै इन दोनो खिलाड़ियों पर एफआईआर साथ मे बिहार क्रिकेट को भी पार्टी बना कर दर्ज करूगॉ । मै अपने सवालो के जबाब का इंतज़ार करूँगा।

Related Articles

error: Content is protected !!