Home उत्तराखंडUTTRAKHAND उत्तराखंड: बागेश्वर जिले के सीनियर तथा अंडर 19 पुरुष वर्ग के एकेडमी/ स्कूल तथा क्लब का रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक

उत्तराखंड: बागेश्वर जिले के सीनियर तथा अंडर 19 पुरुष वर्ग के एकेडमी/ स्कूल तथा क्लब का रजिस्ट्रेशन 10 जनवरी तक

by Khelbihar.com

[ad_1]

बागेश्वर 6 जनवरी : बीते साल 29 दिसंबर को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के द्वारा देहरादून में एक महत्वपूर्ण बैठक सीएयू के सभी जनपदों के पदाधिकारियो के साथ सम्पन्न हुआ था जिसमे राज्य में क्रिकेट के डेवलोपमेन्ट को लेकर कई फैसले किये गए थे जिसके बाद सभी जिला इकाई को खिलाड़ियों ,क्लब एकेडमी को रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

रजिस्ट्रेशन को लेकर बागेश्वर जिले के क्लब एकेडमी को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बागेश्वर द्वारा निर्देश जारी करते हुए कहा गया है की” क्रिकेट ऐसोसियेशन ऑफ उत्तराखण्ड ( CAU ) के निर्देश पर किकेट ऐसोसियेशन ऑफ बागेश्वर की ओर से ओपन ( सीनियर ) तथा अंडर 19 पुरुष वर्ग में एकेडमी / स्कूल तथा क्लब का रजिस्ट्रेशन अनिर्वाय कर दिया गया है।

किकेट ऐसोसियेशन के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल ने यह बताया कि आगामी घरेलु सत्र के लिये सभी क्लब / एकेडमी / स्कूल जो रजिस्ट्रेशन करवाना चाहते है वह जनवरी 10 तक अपने क्लब / स्कूल तथा एकेडमी का रजिस्ट्रेशन करवा ले इन्ही रजिस्ट्रेशन के आधार पर जिला लीग खेली जायेगी । एक क्लब / स्कूल / एकेडमी से 15 से 20 खिलाड़ियो को रजिस्ट्रड कर सकते है ।

जिला ऐसोसियेशन की अनुमति मिलने के बाद रजिस्ट्रेशन फीस जमा होगी जिला लीग में प्रर्दशन के बाद ही खिलाड़ियो का जिले की टीम में चयन होगा www.cauttarakhand.tv की साइड पर जाकर क्लब / स्कूल / एकेडमी अपना ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करवा सकते है । अधिक जानकारी के लिये सचिव रमेश दानू व उपाध्यक्ष्य राम पाण्डे ( 9568727378_9720250675 ) से संर्पक कर सकते है.

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!