कोलकाता 6 जनवरी : एकवा जूनियर प्रीमियर लीग(कोलकाता) में आज का मुकाबला रुस्तम क्रिकेट एकेडमी और मोहमदान स्पोर्टिंग क्लब जूनियर के बीच खेला गया जिसमे रुस्तम क्रिकेट एकेडमी ने मोहमदान स्पोर्टिंग क्लब जूनियर को 4 विकेट से पराजित किया।

मोहमदान स्पोर्टिंग क्लब जूनियर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और बल्लेबाजी करते हुए मोहमदान स्पोर्टिंग क्लब जूनियर की टीम निर्धारित ओवर में 7 विकेट खोकर 169 रन बनाया जिसमे हरीश खान 55 रन ,वैभव राज 30 रन और आसद इब्राहिम ने 20 रनो की पारी खेला। गेंदबाजी करते हुए रुस्तम क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज ज़ुल्फ़िक़ार अली अमजाद और अमित राज ने दो -दो विकेट झटके इसके अलावे अमित कुमार और अमन राज ने एक -एक विकेट चटकाया।

170 रनो के जबाब में उत्तरी रुस्तम क्रिकेट एकेडमी समरजीत सिंह के शानदार तेज अर्धशतक 42 बॉल में 80 रन,ज़ुल्फ़िक़ार अली और रंजन कुमार के 25-25 रनो के मदद से लक्ष्य को 18.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। गेंदबाजी में मोहमदान स्पोर्टिंग क्लब जूनियर के कृष मालिक और हरीश खान ने दो -दो विकेट चटकाए। इस तरह रुस्तम सीए ने चार विकेट से इस मुकाबले को जीतकर सेमीफइनल में प्रवेश किया। आज के मैन ऑफ़ द मैच समरजीत सिंह को दिया गया