वड़ोदरा: बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलू सैयद मुश्ताक अली-20 ट्रॉफी का आगाज़ आज 10 जनवरी से हुआ। आज उत्तराखंड का पहला मुकाबला बड़ौदा से हुआ एक रोमांचक मोड़ पर पहुंची इस मैच में बड़ौदा ने उत्तराखंड को महज 5 रनो से हरा दिया।

आज से आगाज हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रिलायंस क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड और बड़ौदा के बीच खेला गया जिसमे टॉस जीतकर उत्तराखंड ने पहले गेंदबाजी करना पसंद किया और मेजवान बड़ौदा को बल्लेबाजी करने को कहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 168 रन बनाया जिसमे बड़ौदा के कप्तान कुणाल पांड्या ने कप्तानी पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक 76 रन बनाया इसके अलावे एस के पटेल ने 41 रनो का योगदान किया। हलाकि उत्तराखंड की टीम ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन सिर्फ दो गेंदबाज रतुरी और मधवाल को तीन तीन-तीन विकेट मिला।

169 रनो के जबाब में उत्तरी उत्तराखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जय बिस्टा बिना खाता खोले लौट आये। ओपनर करणवीर कौशल भी कुछ खाश नहीं साथ दिया और सिर्फ 15 रनो के स्कोरर पर आउट हो गया। इसके बाद शुरू हुआ नेगी का खेल नेगी और कप्तान अब्दुल्लाह ने कुछ रन जोड़े लेकिन नेगी का साथ छोड़ गए।

अंततः नेगी का साथ देने उतरे कुणाल चंदेला ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नेगी के साथ जित के ओर बढ़ता जा रहा था इधर नेगी ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम को जित की राह पर लेकर जा रहे थे तभी कुणाल जो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे 26 बॉल में 48 रन बनाकर आउट हो गई। लेकिन नेगी ने अंतिम तक अपनी लड़ाई लड़ी लेकिन टीम को जित नहीं दिला सके। नेगी ने 57 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के के मदद से नाबाद 77 रन बनाया।

बड़ौदा के लिए कप्तान पंड्या और शेठ ने दो-दो तथा चिन्तल गाँधी ने एक विकेट झटके।