Home झारखण्डJHARKHAND जिला पौडी गढ़वाल के रिखणीखाल में मिनी क्रिकेट स्टेडियम का हो रहा निर्माण

जिला पौडी गढ़वाल के रिखणीखाल में मिनी क्रिकेट स्टेडियम का हो रहा निर्माण

by Khelbihar.com

[ad_1]

पौड़ी 12 जनवरी: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में लगातार क्रिकेट को बढ़ाबा दे रहे क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी ने लैंसीडौन विधान सभा क्षेत्र के विधायक मंहत दिलीप रावत की धर्म पत्नी श्रीमती नीतू रावत के द्वारा जिले में क्रिकेट के बढ़ाबा देने के लिए उठाए गए कदम की सहारना करते हुए अपनी हर सम्भव मदद करने का वादा किया है।

नीतू रावत द्वारा क्रिकेट को बढाव देते हुए ग्रामीण क्षेत्र रिखणीखाल मे क्रिकेट के कैम्प लगाने व क्रिकेट मे रूचि रख रहे बच्चो को व उनके टैलेंट को सुधार के लिए तथा उनके क्रिकेट मे उज्जवल भविष्य की की जाए इसके लिए जिला पौडी गढ़वाल के रिखणीखाल विलोक के अन्तर्गत अन्दर गांव मे क्रिकेट का मिनी स्टेडियम का निर्माण किया जा रहा है।

लैंसीडौन विधान सभा क्षेत्र के विधायक का क्रिकेट के प्रति हमेशा लगाव रहता है और उनके द्वारा क्रिकेट को लेकर उठाये गए कदम जिस से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चो को क्रिकेट मे अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा व क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी उन बच्चो को अच्छे कोचों द्वारा बेहतर परिश्रण देकर समय-समय पर अपना सहयोग करती रहेगी। इस पर क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी माननीय विधायक मंहत दिलीप के प्रति आभार प्रकट किया तथा उनके द्वारा जिले मे मिनी स्टेडियम बनाए जाने के फैसले का स्वागत किया है।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!