Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग: दीपक यादव के तूफानी शतक(139 रन) से युवा हौंडा क्रिकेट क्लब विजयी।

नवादा जिला क्रिकेट लीग: दीपक यादव के तूफानी शतक(139 रन) से युवा हौंडा क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

नवादा 13 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला प्रखंड के लोंद उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020 -21 का ग्रुप ए युवा हौंडा क्रिकेट क्लब एवं कादिरगंज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। युवा हौंडा क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया एवं निर्धारित 35 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 303 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जिसमें दीपक यादव के शानदार 22 चौके और तीन छक्के की मदद से 102 गेंदों में 139 रन और पुलक सिन्हा के 10 चौके एवं 4 छक्कों की मदद से 49 गेंदों में 75 रन एवं सत्यम झा के 31 रन महत्वपूर्ण थे कादिरगंज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में नाजिश अदनान और इरशाद ने एक-एक विकेट हासिल किए।

जवाब में उतरी कादिरगंज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 35 ओवर में 9 विकेट पर 217 रन ही बना पाई जिसमें इरशाद रहीम के 71 नाजिश के 36 और कौशल के 31 रन शामिल हैं युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में आर्यन ने शानदार 4 विकेट झटके जबकि नसर कन्हैया और सुरभि ने एक-एक विकेट झटके इस जीत के साथ युवा होंडा क्रिकेट क्लब ने अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की एवं अपने ग्रुप में नंबर एक पायदान पर काबिज हुई।

इस मैच के अंपायर अजय कुमार एवं आशीष पटेल थे ,मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव स्कोरर के रूप में राजेश कुमार और ऑनलाइन स्कोरर के रूप में गौतम कुमार मौजूद थे। मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद राकेश रंजन टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी सुनील कुमार सहित जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद थे ।कल का मैच युवा हौंडा क्रिकेट क्लब एवं हिसुआ क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!