• राजधानी के क्रिकेटरों को ट्रेनिंग देंगे दिग्गज क्रिकेटर मनीष
  •  वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी का 20 जनवरी से शुरू होगा विशेष कैंप

पटना 13 जनवरी : राजधानी पटना में क्रिकेट के खिलाड़ियों की हर सुविधा को उपलब्ध कराने वाले क्रिकेट एकेडमी में से एक वीकेएस स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी पटना आगामी 20 से 24 जनवरी तक क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए स्पेशल ट्रेनिंग कैंप लगाने जा रही है। कैंप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एवं वर्तमान में झारखंड के अंडर-19 कोच मनीष सिंह वर्धन ट्रेनिंग देंगे।

झारखण्ड अंडर-19 टीम के कोच मनीष वर्धन

इसकी जानकरी देते हुए वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी के निर्देशक निधि मेहता ने बताया की राजधानी में क्रिकेटरों के लिए वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी (वीकेएस) के तत्वावधान में 20 से 24 जनवरी तक विशेष ट्रेनिंग कैंप लगाया जायेगा। उन्होंने आगे कहा प्रशिक्षुओं को दिग्गज क्रिकेटर मनीष सिंह वर्धन प्रशिक्षित करेंगे। बिहार के पूर्णिया के रहने वाले मनीष सिंह वर्धन वर्तमान में झारखंड अंडर-19 टीम के कोच हैं।मनीष सिंह वर्धन के कप्तानी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी खेल चुके हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मनीष सिंह वर्धन

दिग्गज क्रिकेटर मनीष सिंह वर्धन अपने करियर में कुल 48 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं इसके अलावे झारखंड रणजी टीम के पूर्व कप्तान ,पूर्व दिलीप ट्रॉफी खिलाडी और झारखण्ड जूनियर सेलेक्शन कमिटी के चेयरमैन में भी रह चुके है। मनीष पांच दिनों तक खिलाड़ियों को क्रिकेट की तकनीक व बारिकियों से अवगत करायेंगे. निधि ने बताया कि ट्रेनिंग कैंप का आयोजन वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी आउटडोर और इंडोर दोनों मेंअलग-अलग सत्रों में होगा.

उन्होंने कहा कि मनीष के अलावा कोच अशोक यादव (आद्रा डिवीजन साउदर्न रेलवे) भी प्रशिक्षुओं को ट्रेनिंग देंगे. विशेष कैंप में बीसीए के फिजियो रवि गोस्वामी क्रिकेटरों को फिटनेस टिप्स देंगे. इनके अलावा बीसीसीआइ लेवल वन कोच भी क्रिकेटरों को विशेष कैंप में ट्रेनिंग देंगे.

कैंप में भगा लेने या इससे जुडी ज्यादा जानकारी के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क करे : 6209705064