Home उत्तर प्रदेश मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-14 टूर्नामेंट में डीसीए व्हाइट और डीसीए ब्लैक की टीम जीती।

मुरादाबाद इंटर क्लब अंडर-14 टूर्नामेंट में डीसीए व्हाइट और डीसीए ब्लैक की टीम जीती।

by Khelbihar.com

[ad_1]

मोरादाबाद 14 जनवरी : जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के तत्वाधान में आयोजित इंटर क्लब अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मुकाबले खेले गए। जिसमे डीसीए वाइट ने डीसीए ग्रीन को तथा डीसीए ब्लैक ने डीसीए रेड को पराजित किया।

पहला मुकाबला एमपीएस क्रिकेट मैदान पर खेला गया जिसमे डीसीए ग्रीन ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 35 ओवर में 138 रन बनाया जिसमे यश भटनागर ने शानदार नाबाद अर्शतक 52 रन और सांध्य ने 25 रन बनाया । गेंदबाजी में सुनील ने दो विकेट चटकाए। जबाब में उत्तरी डीसीए वाइट ने लक्ष्य को 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया जिसमे कुशल ने 28 तथा अंश ने 26 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में अमन ने दो विकेट झटके।

वही दूसरा मुकाबला सूर्यांश स्कूल के मैदान में खेला गया जिसमे डीसीए रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रनो का स्कोर बनाया। डीसीए रेड के लिए बल्लेबाजी में आयुष चौधरी ने शानदार 63 रन बनाया। गेंदबाजी में डीसीए ब्लैक के संस्कार ,अफ़ज़ल और केशव ने दो -दो विकेट चटकाया। 129 रनो के जबाब में उत्तरी डीसीए ब्लैक की टीम केशव के नाबाद 47 रनो के मदद से 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। गेंदबाजी में डीसीए रेड के साहिल ने तीन विकेट चटकाए।

आज के मैच में अंपायर की भूमिका में रज्जन और शरीफ थे वही स्कोरिंग में जुबैर थे। इस मौके डिस्ट्रिक स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव एवं पूर्व रणजी खिलाडी विजय गुप्ता ,सुबोध गुप्ता ,प्रदीप टंडन ,बदरुद्दीन ,मोबीर ,नासिर,आमिर एवं अन्य लोग उपस्तिथ थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!