बेगूसराय 14 जनवरी: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर आयोजित स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा स्वर्गीय प्रोफेसर विमल चंद्र कुमार की स्मृति में बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का मुकाबला बलिया और मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

बलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 61 रन पर पूरी टीम सिमट गई बलिया की ओर से अमन कुमार ने 19 रन गुलशन ने 10 रन और विशाल ने 8 रन बनाए वहीं मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से नीरज ने शानदार 5 विकेट प्राप्त किया धीरज ने 2 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में मटिहानी क्रिकेट क्लब की टीम 12 ओवर में ही निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया आदर्श ने नाबाद 32 रन और कप्तान अभिनव ने नाबाद 27 रन बनाए इसके उपरांत मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने बलिया को 10 विकेट से पराजित किया के एंपायर रूप में दीपक कुमार और विवेक कुमार थे।

इस अवसर पर रणवीर कुमार मौजूद थे बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर बेगूसराय क्रिकेट क्लब और मटिहानी नगर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।